Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जोया अख्तर ने बताई 'मेड इन हेवन 2' की कहानी, जानें इस सीरीज की दिलचस्प बातें

Made In Heaven 2: जोया अख्तर की फिल्म 'मेड इन हेवन 2' में एलजीबीटी समुदाय पर पूरा फोकस किया गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 02, 2023 9:12 IST
Zoya Akhtar told the story of Made in Heaven 2 know interesting facts about this series- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zoya Akhtar

Made In Heaven 2: जोया अख्तर की मोस्ट अवेटड वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' का धमाकेदार ट्रेलर 1 अगस्त को रिलीज हो चुका है। दूसरे सीजन का ट्रेलर पहले पार्ट से भी ज्यादा शानदार है। 'मेड इन हेवन 2' के ट्रेलर में आपको रोमांस, ड्रामा और मैरिड लाइफ से जुड़ी नई कहानी देखने को मिलेगी। 'मेड इन हेवन 2' में एक बार फिर दर्शकों को शोभिता धुलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि केकला, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी, जसप्रीत कौर और जिम सरभ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज में कुछ नए किरदार भी देखने को मिलने वाले हैं। इसी बीच ट्रेलर लॉन्च के दौरान जोया अख्तर ने मंगलवार को सीरीज के बारे में कुछ खास बातें बताई हैं। 

एलजीबीटी समुदाय पर होगा फोकस

जोया अख्तर ने मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि 'मेड इन हेवन 2' में किरदारों के जरिए महिलाओं और एलजीबीटीक्यू समुदाय से जुड़े मुद्दों को दिखाया गया है। Made in Heaven की पहली सीरीज दो वेडिंग प्लानर्स अर्जुन माथुर यानी करण मेहरा और शोभिता धूलिपाला यानी तारा खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने जीवन में संघर्षों को संतुलित करते हुए और कई उल्झी हुई शादियों को सुलझाते हैं। जोया अख्तर ने आगे कहा- 'मेड इन हेवन' के दूसरे सीजन में धूलिपाला और माथुर के किरदार को स्ट्रांग दिखाते हुए सामाजिक मुद्दों को दिखाया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि Made In Heaven रिश्तों की कहानी है और इस वेब सीरीज में कई कहानियां आपस में गुंथी हुई हैं। 

फिल्म की कहानी 
यह सीरीज जोया अख्तर, प्रशांत, नित्या, अलंकरिता जैसी प्रतिभाशाली महिलाओं द्वारा बनाई गई है। एक बार फिर से सीरीज की कहानी लोगों को बहुत पसंद आने वाली है। फिल्म की कहानी सामाजिक मुद्दों पर होगी। सीरीज की कहानी महिलाओं और एलजीबीटीक्यू समुदाय के बारे में हैं। इस सीरीज में इमोशन, सक्सेस, कॉमेडी सब कुछ देखने को मिलने वाला है।

शोभिता का किरदार 
ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब सीरीज की लेखिका रीमा से सवाल पूछा गया की जनता जानना चाहती है कि उन्हें सीरीज बनाने में इतना समय कैसे लग गया तो उन्होने बताया कि स्टोरी में समय इसलिए लग गया क्योंकि कोविड आ गया था, जिसकी वजह से ज्यादा वक्त लग गया। जोया अख्तर ने बताया कि कैसे उनकी टीम ने इस सीरीज को बनाने में दिन-रात मेहनत की है। शोभिता से जब उनके रोल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया की वो खुद में बहुत गर्वांवित महसूस करती हैं की वे इस शो का हिस्सा है। इस सीरीज में शोभिता प्रतिभाशाली महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएगी, जो एक बिजनेस वूमेन, बहु और बहुत ही मजबूत दिल की लड़की है। 

सीरीज की दिलचस्प बातें 
लीड रोल में शोभिता (तारा) के साथ अर्जुन माथुर भी दिखने वाले हैं। जसप्रीत कौर को फेम "तितली" से मिला था। जसप्रीत ने अपने रोल को लेके कहा की वो एक ऐसी लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जिसे लाइफ में सक्सेस चाहिए। इसी के साथ त्रिनेत्रा का ये डेब्यू है। उन्होंने बताया की उन्हें जब ये रोल ऑफर हुआ, तब वे हॉस्पिटल में थी और इस रोल के बारे में सुनकर मैं बेहद खुश हो गई थी। इसीलिए मैंने रोल के लिए तुरंत हां कह दिया। 'मेड इन हेवन 2' 10 अगस्त को amazon prime पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: तलाक पर छलका Pooja Bhatt का दर्द, कहा- मौत के जैसा...

Dream Girl 2 Trailer: दिलों में हलचल मचाने आ रही है पूजा, आयुष्मान खुराना की अदाएं करेगी मदहोश

New OTT Releases: अगस्त में हुआ मनोरंजन का महासंग्राम, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी 3 के साथ आ रहीं इतनी सारी वेब सीरीज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement