Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: रणवीर सिंह ने शेयर किया डबिंग सीन की फोटो, जानिए कब रिलीज हो रही फिल्म

रणवीर सिंह ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की अपनी डबिंग पूरी कर ली है। हाल ही में उन्होंने तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 12, 2023 15:03 IST
ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : RANVEER SINGH Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दोबारा एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में 7 साल बाद कमबैक को लेकर भी चर्चा में है। 

ranveer singh

Image Source : RANVEER SINGH
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani

'प्रेम रतन धन पायो' की एक्ट्रेस की होने वाली है Bigg Boss OTT-2 में एंट्री? पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज के लिए तैयार है। अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म के अपने अंतिम डबिंग हिस्से की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेता रणवीर सिंह ने डबिंग स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सफेद टी-शर्ट और सिर पर हेडफोन लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे ''फिनिशिंग टच आरआरकेपीके धर्ममूवीज़" कैप्शन दिया' है।

Anupamaa की काव्या नहीं उनकी मां हैं ज्यादा खूबसूरत, ये वीडियो देख लोगों ने कहा बहन है क्या...

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फैंस ट्रेलर को काफी प्यार दे रहे हैं। साथ ही अब फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का गाना 'तुम क्या मिले' रिलीज हुआ था। इस गाने को सुनने के बाद लोग इस गाने की तुलना शाहरुख खान और काजोल से कर रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने अपनी बच्ची राहा के होने के चार महीने बाद इस गाने को शूट की थी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सब देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया है। ट्रेलर देख आपको फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की याद आ जाएगी। इस कलरफुल में आलिया और रणवीर के बीच प्यार और नोकझोक को बहुत ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement