Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ruchismita Guru Suicide: सिंगर-एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु ने की आत्महत्या, एक दिन पहले हुआ था झगड़ा

Ruchismita Guru Suicide: उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने आत्महत्या कर ली है और उनका शव एक रिश्तेदार के घर पर मिला है। रुचिस्मिता गुरु के मामले की पुलिस जांच कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 28, 2023 17:47 IST
Ruchismita Guru Suicide Singer actress Ruchismita Guru committed suicide a day before there was a fi- India TV Hindi
Image Source : RUCHISMITA GURU SUICIDE Ruchismita Guru Suicide

इंडस्ट्री में दुखों का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से कुछ दिन पहले ही एक दुखद खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली थी। इस बुरी खबर से लोग उबर नहीं पाए थे कि एक और एक्ट्रेस की मौत की खबर आ गई है। पता चला है कि उड़िया एक्ट्रेस और सिंगर रुचिस्मिता गुरु ने 26 मार्च को आत्महत्या कर ली। 

करीबी को लगा जोरदार झटका -

रुचिस्मिता गुरु का मृत शव उनके एक रिश्तेदार के घर पर मिला है। इस घटना के बाद उनके परिवार और करीबी को जोरदार झटका लगा है। रुचिस्मिता गुरु ने सिंगिंग के कई स्टेज शो किए और इसके साथ ही वह एक्टिंग भी करती थी। 

पुलिस जांच -
बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु अपने अंकल के घर में पंखे से लटकी मिलीं। रुचिस्मिता ने सुसाइड किया या फिर यह हत्या है या किस वजह से सिंगर ने ऐसा कदम उठाया, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। रुचिस्मिता सोनेपुर जिले की थीं और वह बालनगीर के तालपली एरिया में परिवार के साथ रहती थीं। गानों के अलावा एक्टिंग भी करती थी।

मां के साथ झगड़ा -
वहीं, पुलिस के मुताबिक, मां ने दावा किया है कि आलू के पराठे को लेकर मां-बेटी में बहस हुई थी। मां ने ये भी दावा किया है कि रुचिस्मिता गुरु पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थीं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद काफी बातें क्लियर हो जाएंगी की एक्ट्रेस रुचिस्मिता ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस वजह से रुचिस्मिता ने आत्महत्या की। पुलिस के मुताबिक, आसपास के लोगों का कहना है कि मौत से पहले रुचिस्मिता का परिवार संग कोई बड़ा विवाद हुआ था। 

श्रद्धांजलि -
हर कोई रुचिस्मिता को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है।

ये भी पढ़ें-

The Big Bang Theory पर कुणाल नायर के ऊपर भड़कीं जया बच्चन, कहा- गंदी जुबान, उर्मिला मातोंडकर ने भी लगाई क्लास

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें और वीडियो

JR NTR और Ram Charan के बीच विवाद की अफवाहों पर फिरा पानी, साथ में मस्ती करते दिखे स्टार

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement