Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Saalar Vs Dunki: 'डंकी' को धूल चटाएगी 'सालार', पहले दिन की कमाई के मामले में 'जवान' को भी देगी पटखनी

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये बड़ा वीकेंड है। बॉक्स-ऑफिस पर दो धांसू फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। दोनों ही फिल्में कमाल की हैं, लेकिन कमाई के मामले में दोनों में बड़ा फासला देखने को मिलने वाला है। कौन इस रेस में कितना आगे होगा ये आपको इस खबर में पता चलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 22, 2023 11:40 IST
Saalar Vs Dunki- India TV Hindi
Image Source : X 'डंकी' और 'सालार'।

भारतीय फिल्मों के लिए बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन का अहम किरदार है। इस लॉन्ग विकेंड पर दो बड़ी फिल्में 'डंकी' और 'सालार' रिलीज हुई हैं। दोनों ही फिल्मों को फैंस का भर-भर कर प्यार मिल रहा है। सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी 'डंकी' और 'सालार' दोनों को लेकर काफी बज है। जिस हिसाब से लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि 'डंकी' और 'सालार' दोनों बंपर कमाई करेंगी और छप्परभाड़ आंकड़े देखने को मिलेंगे, लेकिन इस कमाई की रेस में कोई आगे होगा तो कोई पीछे। इसलिए ही हम आपके लिए 'डंकी' और 'सालार' की पहले दिन की कमाई के आंकड़े लेकर आए हैं। इससे साफ हो जाएगा कि 'डंकी' और 'सालार' में कौन घोड़े की रफ्तार से दौड़ रहा है। 

'डंकी' से कितना आगे निकली 'सालार'

'डंकी' बीते दिन यानी 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। वहीं 'सालार' आज यानी 22 दिसंबर को रिलीज हुई। जहां 'डंकी' की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है तो वहीं 'सालार' की कमाई के अनुमानित आंकड़े भी सामने आ गए हैं। 'डंकी' और 'सालार' की कमाई में काफी बड़ा फर्क है। 'सालार' ने कमाई के मामले में बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म 'सालार' का एडवांस बुकिंग कलेक्शन ही 'डंकी' की पहले दिन की कमाई के बड़े आंकड़े को काफी पीछे छोड़ दिया है। एडवांस बुकिंग में ही सालार ने 45 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं बात करें 'डंकी' की पहले दिन की कुल कमाई की तो इन्होंने 30 करोड़ रुपये ही कमाए हैं और एडवांस बुकिंग तो इसकी आधी ही रही यानी 15 करोड़। 

'सालार' बनाएगी नया रिकॉर्ड

अब आपको बताते हैं कि 'सालार' पहले दिन कितनी अनुमानित कमाई कर पाएगी। पहले दिन ही 'सालार' सभी पांच भाषाओं में 95 करोड़ रुपये का बड़ा आंकड़ा पार करते हुए देशभर में एक नया इतिहास रचेगी। Sacnilk द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार ये पहले दिन के लिए अबतक की सबसे बड़ी कमाई होने वाली है। इस नए रिकॉर्ड के साथ 'सालार' शाहरुख खान की 'जवान' और 'पठान' दोनों को पीछे छोड़ देगी। 'जवान' ने कमाई के मामले में पहले दिन ही 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया था। वहीं 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये छापे थे। अब तक 'जवान' पहले दिन की कमाई के मामले में सबसे आगे थी, लेकिन अनुमानित आंकड़ों के अनुसार 'सालार' इसे काफी पीछे छोड़ देगी।  

ये भी पढ़ें: क्या बॉक्स ऑफिस पर बजा 'डंकी' का डंका? जानें 'पठान' और 'जवान' की तुलना में कितनी हुई कमाई

Salaar Twitter Review: 'सालार' की धमक से फिर 'बाहुबली' बने प्रभास, अजब-गजब रिएक्शन से भरा सोशल मीडिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement