Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने खुद को बताया 'वामपंथी', फिर कहा 'आज ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए'

सैफ अली खान ने कहा है कि वह "वामपंथी" और "उदार" हैं।

IANS Reported By: IANS
Published on: September 27, 2022 23:28 IST
सैफ अली खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAIFALIKHAN_ONLINE सैफ अली खान

Highlights

  • सैफ अली खान 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे
  • 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन भी हैं

 बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने कहा है कि वह "वामपंथी" और "उदार" हैं, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इसका पालन किया कि उन्हें पता है कि उन्हें "आज ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए"। अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' का प्रचार करते हुए, सैफ ने एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की कि वह फिल्म में अपने चरित्र के विचारों और सिद्धांतों से कैसे सहमत नहीं हैं, जहां वह एक मुठभेड़ विशेषज्ञ विक्रम की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर वेधा हैं।

सैफ ने बिज एशिया को बताया, "जब माफिया की समस्या इतनी नियंत्रण से बाहर हो रही थी, तो यह शहरी किंवदंती थी कि हम यह नहीं दिखाएंगे कि 'अपराधी' को वास्तव में भागने की कोशिश में गोली मार दी गई थी, या मार डाला गया था, और बाद में, कागजी कार्रवाई करें यह दिखाने के लिए कि वह भागने की कोशिश कर रहा था और हमें उसे गोली मारनी थी।

"इसे 'एनकाउंटर', 'फर्जी मुठभेड़' कहा जाता है। यह एक भयानक न्यायिक है .. मुझे यकीन है कि यह पूरी तरह से अवैध है। लेकिन यह सिनेमाई रूप से काफी परेशान करने वाला भी है, और यही मेरा चरित्र करता है। लेकिन वह है आश्वस्त है कि वह एक अच्छा लड़का है, क्योंकि (वह सोचता है) इसकी आवश्यकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत अधिक हूं .. शायद थोड़ा वामपंथी, मुझे लगता है .. मुझे नहीं पता, मुझे शायद आज ये बातें नहीं कहनी चाहिए।"

फिल्म, जिसमें राधिका आप्टे भी हैं, 30 सितंबर को स्क्रीन पर आने वाली है।

इसे भी पढ़ें-

Hrithik Saif Dance Video: एयरपोर्ट पर थिरकने लगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के कदम, फैंस हुए इनके ब्रोमैन्स पर फ़िदा

Kishore Kumar And SD Burman: जब एस डी बर्मन ने किशोर कुमार के गाने की रिकॉर्डिंग के कारण अस्पताल जाने से किया था इनकार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement