Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सलमान खान के जीजा को कोर्ट का नोटिस, इस फिल्म के टाइटल पर है विवाद

कात्यायन शिवपुरी के निर्देशन में बनी आयुष शर्मा की फिल्म 'Ruslaan' के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इससे पहले आयुष शर्मा फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 26, 2023 22:54 IST
aaysharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAYSHARMA Ayush Sharma

सलमान खान के जीजा और बॉलीवुड एक्टर Aayush Sharma की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'रुसलान' की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर आयुष शर्मा का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को आयुष शर्मा, निर्माता के.के. राधामोहन और दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को उनकी आने वाली फिल्म 'रुसलान' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया है।

'रुसलान' रिलीज डेट

पटियाला हाउस कोर्ट के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश सत्यव्रत पांडा ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी किया और एक सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा। मामले को 9 जून को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है। सामाजिक कार्यकर्ता जगदीश शर्मा और एक्टर राजवीर शर्मा ने अपने वकील रुद्र विक्रम सिंह के माध्यम से राधामोहन द्वारा निर्मित 'रुसलान' की रिलीज को रोकने के लिए याचिका दायर की थी। फिल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म पर लगा कॉपी का आरोप

यह आरोप लगाया गया है कि 'रुसलान' जगदीश शर्मा द्वारा निर्मित 2009 की ओरिजनल फिल्म 'रुसलान' की नकल है, जिसमें राजवीर शर्मा मुख्य एक्टर थे। याचिका में दावा किया गया है कि प्रतिवादियों ने मूल 'रुसलान' के संवाद और कहानी की नकल की थी। तेलुगू सुपरस्टार जगपति बाबू और सुश्री मिश्रा अभिनीत आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर 21 अप्रैल को जारी किया गया था। 2009 की फिल्म 'रुसलान' में भी दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा चटर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटे अबीर की तड़प में कसौली पहुंचेगा अभिमन्यु, अक्षरा को लगेगा करंट

काजोल ने माइनस 27 डिग्री में की थी इस गाने की शूटिंग, फिर मेहनत पर ऐसे फिरा पानी, एक्ट्रेस ने 17 साल बाद सुनाया किस्सा

नए दूल्हे आशीष विद्यार्थी ने बताई असली उम्र, Video में सुनाई अपनी अधेड़ उम्र वाली लव स्टोरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement