Sunday, July 14, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में नया खुलासा, मुंबई पुलिस ने बूंदी से दबोचा 1 और आरोपी

सलमान खान फायरिंग केस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आई है। नई अपडेट ये है कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले मामले में मुंबई पुलिस ने एक नया केस रजिस्टर किया है। इस मामले में पुलिस ने राजस्थान से एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: June 16, 2024 16:31 IST
Salman Khan Firing case Mumbai Police Arrested 1 accused- India TV Hindi
सलमान खान फायरिंग केस

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में नया अपडेट सामने आया है। इन नए मामले में मुंबई पुलिस ने एक नया केस दर्ज किया है। पुलिस ने आपराधिक धमकी के आरोप में राजस्थान से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बिना देर किए मुंबई पुलिस की एक टीम इन्वेस्टिगेशन के लिए राजस्थान पहुंची थी। वहां से उनकी टीम ने 25 साल के इस शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम बनवारीलाल लटूरलाल गूजर बताया जा रहा है। ताजा अपडेट के अनुसार मुंबई पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के लिए उसे मुंबई लेकर आई है।

सलमान खान को मारने की दी धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गूजर को राजस्थान के बूंदी जिले से पकड़ा है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गूजर जो 25 साल का है उसने यूट्यूब के एक चैनल 'अरे छोड़ो यार' पर बिश्नोई गैंग द्वारा सुपरस्टार भाईजान की हत्या के खतरनाक प्लान की जानकारी शेयर की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया।

मुंबई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई साइबर सेल ने आरोपी के खिलाफ धारा 506 (2), 504, 34 और IT act 66 (d) के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच की एक टीम राजस्थान गई थी और राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडौली इलाके से आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गूजर को गिरफ्तार किया। 

सलमान खान फायरिंग मामला

क्राइम ब्रांच आज आरोपी को राजस्थान से लाकर मुंबई के किला कोर्ट में पेश करेगी। वहीं इससे पहले भी सलमान खान को राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रहे आनंदपाल गैंग से धमकी मिली थी। बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी। इस घटना के बाद से मुंबई पुलिस आए दिन अपडेट शेयर कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement