Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने रोमांटिक अंदाज में मनाया पति का बर्थडे, Video में दिखा हद से ज्यादा प्यार

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने हाल में ही अपने पति आयुष शर्मा का जन्मदिन धमाकेदार अंदाज में मनाया था। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें छाई हुई हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 27, 2023 8:39 IST
Salman Khan, Arpita Khan, aayush sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा के जन्मदिन की झलकियां।

सलमान खान अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं और इसका उदाहरण भी अलग-अलग मौकों पर देखने को मिलता है। सलमान खान की तरह ही उनके परिवार के सदस्य भी सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे वो उनके भाई अरबाज और सोहेल हों या फिर उनकी बहन अर्पिता खान। अर्पिता खान बॉलीवुड फिल्मों और ग्लैमरस दुनिया से भले ही दूर रहती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके पति आयुष शर्मा भी बॉलीवुड एक्टर हैं। बीते दिन आयुष शर्मा का जन्मदिन था और उनके जन्मदिन को खास बनाने में अर्पिता ने कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहे हैं।  

शानदार तरीके से मनाया गया आयुष का जन्मदिन

हाल में ही सलमान खान के जीजा यानी आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां दिखाई हैं। तस्वीरों और वीडियो में उनका जन्मदिन और ज्यादा खास बनाते उनके बच्चे और पत्नी अर्पिता खान नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में जहां आयुष परिवार के साथ केक काट रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में वो पत्नी और बच्चों को गले लगाकर प्यार करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें और वीडियो किसी बीच के हैं, जहां अर्पिता का पिरवार रेत पर समुद्र किनारे बैठा दिख रहा है। एक टेबल पर उनके सामने केक सजा हुआ है। इतना ही नहीं जगमग लाइट के बीच मोमबत्तियों से हैप्पी बर्थडे आयुष भी लिखा नजर आ रहा है। 

इंस्टाग्राम पर किया प्यारा पोस्ट

इन तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'खुशनसीब है वो जिसे इतना सारा प्यार मिलता है अपने जन्म दिन पर। आप सबके मैसेज पढ़े, मुझे और रुसलान के पोस्टर को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। यह जन्मदिन बहुत खास रहा क्योंकि मैंने शहर की हलचल से दूर अपने प्यारे परिवार के साथ मनाया और आपने अपने प्यार से इसे और भी खास बना दिया होगा। अब इंतज़ार है 12 जनवरी 2024 का।'

यहां देखें आयुष शर्मा के जन्मदिन की वायरल तस्वीरें

जल्द रिलीज होगी आयुष की फिल्म

बता दें, सलमान खान के जीजा यानी एक्टर आयुष शर्मा ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्‍म 'रुसलान' की रिलीज का ऐलान कुछ दिनों पहले किया था। यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज की जाएगी। यह घोषणा एक आकर्षक मोशन पोस्टर के साथ उनके जन्मदिन के खास मौके पर की गई है। आयुष की 'रुसलान' का पोस्टर शानदार है। यह एक रोमांटिक हार्टथ्रोब से एक एक्शन हीरो के रूप में उनके बदलाव को दिखाती है। इससे पहले भी आयुष शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने सलामन खान के साथ ही अपमा डेब्यू किया था। 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा थे टैक्सी ड्राइवर, सुनाया बदली तकदीर का किस्सा

बीच कॉन्सर्ट में आतिफ असलम को आया भयंकर गुस्सा, बंद किया गाना, जानें क्या थी वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement