Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अब इस दिन होगी रिलीज

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान साल 2023 में एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं। एक तरफ भाईजान ईद पर 'किसी का भाई किसी की जान' लेकर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दिवाली पर 'टाइगर 3' रिलीज होगी।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: October 15, 2022 18:39 IST
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @BEINGSALMANKHAN Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Highlights

  • 'किसी का भाई किसी की जान' 2023 की ईद पर रिलीज होगी।
  • दीवाली 2023 वीकेंड के दौरान 'टाइगर 3' रिलीज होगी।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों को दर्शक हमेशा एक त्योहार की तरह मनाते हैं, क्योंकि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए जाना जाता है। ऐसे में आने वाले साल यानी 2023 में सुपरस्टार दो फिल्मों - 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। शनिवार की सुबह, सलमान खान ने घोषणा की कि उनके एक्शन से भरपूर मनोरंजन, 'किसी का भाई किसी की जान' 2023 की ईद पर रिलीज होगी।  साथ ही दीवाली 2023 वीकेंड के दौरान 'टाइगर 3' रिलीज होगी।

पिछले कुछ साल में, ईद रिलीज सलमान खान की फिल्मों का पर्याय बन गई है।  'वांटेड', 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'एक था टाइगर', 'किक', 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्ता'न, 'ट्यूबलाइट' और 'भारत' के बाद 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमा हॉल में उनकी 10वीं ईद रिलीज होगी।  फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ, सलमान खान दर्शकों के लिए एक्शन एंटरटेनर का वादा करते हैं।  'किसी का भाई किसी की जान' सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू भी हैं।

दिवाली 2023 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' के साथ टाइगर के रूप में सलमान खान की वापसी को चिह्नित करेगा। टाइगर फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भाग बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुए, और टाइगर 3 के साथ भी गति जारी रहने की उम्मीद है।  यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक मजबूत अवतार के साथ वापस लाता है।  फिल्म को दुनिया भर में शूट किया गया है और निर्माताओं, वाईआरएफ ने दिवाली के त्योहारी सीजन के दौरान दर्शकों के लिए अपनी तरह का एक एक्शन से भरपूर अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

खैर, सलमान खान अगले साल अपनी रिलीज के लिए ईद और दिवाली दोनों की बुकिंग कर रहे हैं, हम यह मान सकते हैं कि खान बॉक्स ऑफिस पर दो और बोनस देने के लिए तैयार हैं और पूरे देश में प्रदर्शकों और दर्शकों के चेहरे पर बड़े पैमाने पर मुस्कान लाएंगे।

ये भी पढ़ें - 

Tiger 3 Release Date: ईद पर नहीं इस त्योहार पर दहाड़ेगा 'टाइगर', सामने आई सलमान की फिल्म की नई रिलीज डेट

 Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

Doctor G Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022