Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Salman Khan का दिखा कूल अंदाज, भाई की बर्थडे पार्टी में 'दबंग' एक्टर का जलवा

सलमान खान हाल में ही अपने भाई अरबाज खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। उनका स्टाइल काफी कूल था। सलमान को पहली बार इतने अलग अंदाज में देखा गया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 05, 2023 9:57 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। उनका स्टाइल और स्टारडम, दोनों ही बाकी स्टार्स से बिल्कुल अलग है। उनके लिए फैंस की दीवानगी आए दिन देखने को मिल जाती है। सलमान अपने परिवार के सदस्यों को बहुत प्यार करते हैं और परिवार की तरफ उनकी दिल्लगी उन्हें बाकी एक्टर्स से अलग बनाती है। इसी का एक उदाहरण तब देखने को मिला जब छोटे भाई अरबाज की बर्थडे पार्टी में सलमान खान पहुंचे। एक्टर का अंदाज हमेशा से बिल्कुल अलग था।

सलमान का दिखा अलग अंदाज 

सलमान खान का पार्टी में पहुंचने का वीडियो सामने आया है। सामने आए वीडियो में सलमान पिंक और ब्लैक टाइ-डाई पैंट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लै टी-शर्ट के ऊपर ग्रे शर्ट कैरी की थी। इसे देखकर लोगों का कहना है कि सलमान भी अब बार्बी ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं। उनका अंदाज काफी अलग और कुछ ज्यादा ही कूल लग रहा है। फंकी स्टाइल में 'दबंग' एक्टर को देखकर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सलमान खान को इस अंदाज में पहली बार देखा गया है। 

अरबाज की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे सलमान
दरअसल, 4 अगस्त को सलमान खान के छोटे भाई अरबाज का जन्मदिन था। इस मौके पर एक्टर ने पार्टी रखी थी। ऐसे में सलमान खान का वहां पहुंचना लाजमी था। सलमान खान अपने भाई-बहनों के हर एक लाइफ इवेंट का हिस्सा बनते हैं। ठीक इससे एक दिन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता का भी जन्मदिन था। एक्टर ने अर्पिता के बचपन की तस्वीर पोस्ट कर के उन्हें बधाई दी थी। वो तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

इस फिल्म में आएंगे नजर 
फिल्मों की बात करें तो सलमान हाल ही में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे। इसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी हैं। एक्टर अगली बार कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की एक नई फिल्म में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में 'पठान' यानी शाहरुख खान भी सलमान खान के साथ नजर आएंगे। फिलहाल एक्टर इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन होस्ट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने क्यूट सी बच्ची के साथ शेयर की Photo, पहचानों तो जानें

सनी देओल के बेटे ने शेयर की हनीमून की खूबसूरत फोटोज, चाचा बॉबी ने भी किया रिएक्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement