Monday, April 29, 2024
Advertisement

परिवार के साथ न्यू ईयर मनाने दुबई पहुंचे संजय दत्त, त्रिशाला दत्त भी साथ आईं नजर

संजय दत्त अपने परिवार के साथ दुबई में नया साल सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान उनकी बेटी त्रिशाला भी नजर आई। संजय ने पूरी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, जिसकी कुछ तस्वीरें त्रिशाला ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में त्रिशाला की सौतेले भाई-बहन संग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 31, 2023 13:37 IST
sanjay Dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दुबई में फैमिली संग नजर आए संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी फैमिली के साथ दुबई में हैं। जहां उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त भी पहुंचीं हैं। त्रिशाला दत्त लंबे वक्त बाद अपने परिवार से दुबई में मिली हैं। जहां सबने मिलकर खूब एंजाॅय किया। अब हाल ही में त्रिशाला दत्त अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली रियूनियर की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें त्रिशाला की सौतेले भाई-बहन संग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की फोटोज

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। जिसमें वह अपने पिता संजय दत्त, उनकी पत्नी मान्यता दत्त और उनके जुड़वां बच्चों-शहरान और इकरा के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। शेयर की गई पोस्ट में पहली तस्वीर पिता-बेटी की है, जिसमें संजय बेटी त्रिशाला से गले मिलते दिख रहे हैं। दूसरे फोटो में पूरा दत्त परिवार खुश होकर एक-दूसरे के साथ पोज देता नजर आ रहा है। वहीं आखिरी तस्वीर में त्रिशाला दत्त अपने भाई शहरान को हग करते हुिए पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों  भाई-बहन के बीच की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। फैंस त्रिशाला दत्त की इन तस्वीरों को खूब पंसद कर रहे हैं। 

Sanjay Dutt

Image Source : INSTAGRAM
दुबई में फैमिली संग नजर आए संजय दत्त

 पापा के करीब हैं त्रिशाला दत्त

 बता दें कि त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। ऋचा शर्मा के निधन के बाद से ही त्रिशाला अपने नाना-नानी संग अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में रहती हैं। संजय दत्त दूर होने की वजह से अपनी बेटी से कभी-कभार ही मिल पाते हैं। बावजूद इसके वो अपने पिता से बेहद करीब हैं। संजय दत्त और उनकी बेटी त्रिशाला दत्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल होती हैं।  

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करे तो इस साल वह 'लियो' और 'जवान' जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल किया। साउथ स्टार थलापति विजय की फिल्म लियो में संजय ने विलेन का रोल प्ले किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। वे शाहरुख खान की फिल्म जवान में भी नजर आए। जवान में संजय का इम्प्रेसिव कैमियो था।  

ये भी पढ़ें:

इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर रश्मिका मंदाना ने यूं मनाया जश्न, पोस्ट में लिखी दिल की बात

नया साल मनाने वेकेशन पर निकले विक्की-कैटरीना, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले हुए स्पाॅट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement