Sunday, May 19, 2024
Advertisement

भतीजी के साथ पोज देने के चक्कर में संजय लीला भंसाली ने इस एक्ट्रेस को किया साइड

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें संजय लीला भंसाली भतीजी के साथ पोज देने के चक्कर में एक एक्ट्रेस को साइड करते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए आखिर संजय लीला भंसाली ने किस एक्ट्रेस के साथ ऐसा किया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 06, 2024 18:04 IST
Sanjay Leela Bhansali- India TV Hindi
Image Source : X भंसाली ने भतीजी को लाइमलाइट में रखने के लिया ये काम

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' 1 मई से स्ट्रीम हो रही है। लेकिन एक  हफ्ते बाद भी इस शो का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसमें नजर आए स्टार्स के अभिनय की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं इस शो में डायरेक्टर की भांजी शर्मिन सेगल भी नजर आ रही हैं। शर्मिन बेला भंसाली सेगल और दीपक सेगल की बेटी हैं, जो इस शो में आलमजेब की भूमिका निभा रही हैं। लेकिन शो में उनकी एक्टिंग को लोगों ने कुछ खासा पसंद नहीं किया, उनके एक जैसे ही एक्सप्रेशन होने के कारण लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में संजय लीला भंसाली का एक वीडियो वयारल हो रहा है, जिसमें वो भतीजी के साथ पोज देने के चक्कर में एक एक्ट्रेस को साइड करते हुए नजर आ रहे हैं। 

भंसाली ने भतीजी के लिए इस एक्ट्रेस को किया साइड

ये वीडियो हीरामंडी की स्क्रीनिंग का है, जिसमें सीरीज की पूरी स्टार कास्ट एक साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं संजय लीला भंसाली के साथ एक ओर मनीषा कोइराला खड़ी हैं, और उनके साथ अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा हैं। वहीं संजय लीला भंसाली की दूसरी तरफ उनके साथ उनकी भतीजी दिख रही हैं। हालांकि इस बीच ऋचा चड्ढा जब भंसाली को ग्रीट कर पोज देने के लिए उनके साथ खड़ी हुई तो फिल्म निर्माता ने ऋचा को एक तरफ कर दिया और बीच में शर्मिन को अपने करीब खींच लिया। इस दौरान उन्होंने शर्मिन के गाल पर एक किस भी किया। भंसाली का ये जेस्चर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसपर काॅमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं और उनके इस व्यवहार की आलोचना हो रहे हैं।

Sanjay Leela Bhansali

Image Source : X
भंसाली ने भतीजी को लाइमलाइट में रखने के लिया ये काम

'हीरामंडी' के बारे में

बता दें कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में  मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इसमें शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, फरदीन खान जैसे सितारे भी अहम किरदार में हैं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज हुई। फिलहाल फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement