Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Sara Ali Khan लंदन में यूं सेलिब्रेट कर रही हैं क्रिसमस, सोशल मीडिया पर Photos हुईं वायरल

Sara Ali Khan क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी मां अमृता सिंह के साथ लंदन में हैं। हाल ही में सारा ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 25, 2022 23:45 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN sara ali khan

बॉलीवुड सेलेब्स आज 25 दिसंबर को क्रिसमस के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। किसी सितारे के घर पर क्रिसमस का सेलिब्रेशन चल रहा है तो कोई इस खास दिन का जश्न मनाने वेकेशन पर गया है। बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपनी शूटिंग के शेड्यूल को खत्म कर परिवार संग वेकेशन पर निकल चुकी हैं। सोशल मीडिया पर आज Sara Ali Khan ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह क्रिसमस का जश्न मनाती दिख रही हैं। सारा अली खान इन दिनों अपनी मां के साथ वेकेशन पर लंदन में हैं जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: साल 2023 में इन स्टार किड्स को लॉन्च करने वाले हैं करण जौहर, फिल्म के नाम का हो चुका है ऐलान

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मैरी क्रिसमस सभी को.. मैं आज स्टोर पर आई, लेकिन एहसास हुआ कि यह क्रिसमस है और इसलिए बंद है। लेकिन मुझे तो बस नीला आसमान, चमकता सूरज, हरियाली और शांति चाहिए थी। इसलिए.. अब विंटर वंडरलैंड का समय।' सारा ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सारा अली खान एक स्टोर के बाहर खड़ी होकर अपने पायजामे का नाड़ा बांधती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सारा एक स्टेच्यू के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं, इस दौरान सारा ने पिंक कलर के कपड़े पहने हैं।

एजाज खान के साथ शादी करने वाली हैं पवित्रा पुनिया, सगाई की तरह फैंस को देंगी सरप्राइज

तीसरी तस्वीर में सारा अली खान स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और उनके पीछे सूरज चमक रहा है। चौथी तस्वीर में सारा हरियाली में खड़ी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी सारा ने शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि कैसे क्रिसमस के मौके पर सजावट हुई है। फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की इस साल के शेड्यूल की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा ने प्रोजेक्ट के सेट से तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'और यह दिसंबर 2022 की समाप्ति है! बस साल का आखिरी शॉट दिया। 2023 में मिलते हैं।' आने वाले साल में सारा अली खान की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Tunisha Sharma की मौत से जुड़ा है Love Jihad का एंगल? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement