Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'एनिमल' में रणबीर कपूर का दूसरा प्यार बनने वाली थीं सारा अली खान? सामने आया पूरा सच

रणबीर कपूर 'एनिमल' की रिलीज के बाद से खबरों में छाए हैं। इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही तृप्ति डिमरी भी लाइमलाइट में आ गई हैं। हाल में दावा किया गया था कि इस रोल के लिए पहले सारा अली खान को कास्ट किया जाना था। इस मामले में कितनी सच्चाई है, ये आपको इस खबर में जानने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 10, 2023 10:20 IST
Sara Ali khan, animal, tripti dimi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तृप्ति डिमरी और सारा अली खान।

रणबीर कपूर स्टारर एक्शन ड्रामा 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई है। फिल्म 600 करोड़ कल्ब में शामिल हो गई है। फिल्म को लेकर बना बज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म में रणबीर का लव इंट्रेस्ट बनीं तृप्ति डिमरी अपने बोल्ड सीन्स के चलते काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि इस भूमिका के लिए पहले सारा अली खान को कास्ट किया जा रहा था और उन्होंने इसके लिए ऑडिशन भी दिए थे, लेकिन अब इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया गया है। सारा अली खान के एक करीबी ने दावा किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कभी भी ऑडिशन नहीं दिया। 

क्या सारा ने दिया था ऑडिशन? 

वायरल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी चर्चा थी कि सारा को 'एनिमल' में जोया वहाब रियाज की भूमिका के लिए कास्ट करने पर विचार किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा सारा के ऑडिशन से 'उत्साहित' नहीं थे और उन्होंने तृप्ति को जोया के किरदार के लिए बेहतर पाया। अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, 'सारा अली खान ने कभी भी 'एनिमल' के लिए ऑडिशन नहीं दिया।'

ऐसी फिल्म की कहानी

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर सिंह (अनिल) और उनके बेटे अर्जुन सिंह (रणबीर) के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। तृप्ति ने 'एनिमल' में एक छोटी सी भूमिका से बड़ा प्रभाव डाला है। यह फिल्म हिंसा, रोमांस और बोल्डनेस से भरपूर है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान

बता दें, सारा को आखिरी बार 'जरा हटके, जरा बचके' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म विजय वर्मा के साथ 'मर्डर मुबारक', आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मेट्रो इन दिनों' और 'ऐ वतन मेरे वतन' है।

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होनो के बाद से ही धूम मचा रही है। फिल्म सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर का अतरंगा डांस देख भूल जाएंगे 'एनिमल' अवतार, वीडियो देखते ही छूट जाएगी हंसी

 टुकुर-टुकुर देखते, पॉपकॉर्न खाते पार्टी से बाहर आए करीना कपूर के लाडले जहांगीर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement