Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Satyaprem Ki Katha का फैंस पर नहीं चला जादू, दूसरे दिन कमाई में भारी गिरावट

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection day 2: 'सत्यप्रेम की कथा' की ओपनिंग शानदार रही। दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ब्रेक नहीं लगा है। फिल्म ने दूसरे दिन भी ठीक कमाई की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 01, 2023 15:01 IST
Satyaprem Ki Katha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'सत्यप्रेम की कथा'

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने कोरोना काल के बाद बॉलीवुड की पहली सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' दी थी। इसके बाद बॉलीवुड को एक नई उम्मीद जग गई थी। वहीं अब एक बार फिर कार्तिक और कियारा की जोड़ी लोगों के सामने अपना हुनर दिखा रही है। इस जोड़ी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' गुरुवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्टार कास्ट काफी दमदार है। ऐसे में लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। क्रिटिक्स ने फिल्मी और एक्टर्स के काम की काफी तारीफ की। ऐसे में बताते हैं कि फिल्म की दूसरे दिन कैसी कमाई रही है। 

दूसरे दिन की इतने की कमाई

'सत्यप्रेम की कथा' 9.25 करोड़ का कलेक्शन करते हुए अपने पहले दिन बेहद शानदार शुरुआत की थी। फिल्म ने अपनी शुद्ध प्रेम कहानी और मजबूत प्रभावशाली सामाजिक संदेश के साथ दर्शकों को सफलतापूर्वक प्रभावित किया।  ईद-उल-अज़हा के मौके पर  रिलीज हुई इस फिल्म ने भारी संख्या में दर्शकों का समर्थन बटोरा और हर  तरफ से फिल्म को पॉजिटव रिस्पॉन्स मिला। हालांकि फिल्म को अगले ही दिन कामकाजी शुक्रवार का सामना करना पड़ा और फिल्म में गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया।  

पहले दिन के मुकाबले देखने को मिली गिरावट
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' बॉक्स ऑफिस पर दमदार उपस्थिति दर्ज कराती दिख रही है। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने दर्शकों से शानदार समीक्षाएं अर्जित कर 9.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की। दूसरा दिन शुक्रवार वाला कामकाजी दिन था, जिसका असर साफ देखने को मिला और फिल्म ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म को क्रिटिक्स की अच्छी रेटिंग मिलने के बाद भी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।

'फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद
बता दें, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के टीजर से लेकर गानों तक को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था। ऐसे में यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म लंबे वक्त तक सिनेमाघरों में बनी रहेगी और ताबड़तोड़ कमाई करेगी।  वैसै कार्तिक आर्यन और कियारा की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' उनकी पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' से पहले दिन की  कमाई के मामले में पीछे रही है। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने जहां पहले दिन 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की थी। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' देखने के लिए एक फैन अभी से कर रहा खास तैयारी, 10 और लोगों को दिखाने के लिए बनाया गजब का प्लान!

'गदर 2' की रिलीज से पहले मचा बवाल! अमीषा पटेल के दावे के बीच विलेन मनीष वाधवा का ये ट्वीट हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement