Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में पूरे परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो में दिखा SRK का जलवा

अंबानी परिवार में मेहमानों का स्वागत शुरू हो चुका है। सुबह रिहाना अपनी पूरी टीम के साथ पहुंची और अब शाम को इस रॉयल वेडिंग में शाहरुख खान भी पहुंच चुके हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 29, 2024 21:23 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के परिवार पर इन दिनों पूरी दुनिया की नजरें टिकी हैं। क्योंकि उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं। शादी समारोह से पहले ही अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है। इस फंक्शन में आज गुरुवार की सुबह इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना पहुंची। वहीं अब शाम को यहां बॉलीवुज के किंग शाहरुख खान भी पूरे परिवार के साथ पहुंच गए हैं।

जामनगर एयरपोर्ट पर दिखा SRK का क्रू

बुधवार से जामनगर के एयरपोर्ट पर सितारों का कतार लगी हुई है। गुरुवार की सुबह यहां रिहाना का क्रू और सामान पहुंचा। वहीं अब शाम को शाहरुख खान का क्रू उनका सामान लेकर जाते नजर आया। शाहरुख खान के बैग्स पर उनके नाम का लोगो दिख रहा है। साथ ही उनके क्रू मैंबर्स के हुडी पर पठान का लोगो भी देखा जा सकता है। देखिए ये वीडियो...

शाहरुख खान के साथ पहुंचा पूरा परिवार

शाहरुख खान इस मौके पर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं। उनके साथ एक कार में सुहाना और गौरी नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी कार में आर्यन और अबराम उनकी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ बैठे दिख रहे हैं। 

1 से 3 तक होगा प्री वेडिंग सेलीब्रेशन

गौरतलब है कि जामनगर में ग्रैंड तरीके से प्री वेडिंग सेलिब्रेशन हो रहा है। इसके लिए देश-दुनिया के नामी कलाकार पहुंच रहे हैं। अंबानी परिवार के बाकी फंक्शन्स की तरह ही इसको भी मेगा इवेंट बनाने की तैयारी जोर-शोर से जारी है। एक मार्च से 3 मार्च तक होने वाले तीन दिवसीय फंक्शन्स में कई कार्यक्रम होंगे। हर एक फंक्शन का अलग थीम और ड्रेस कोड है। एयरपोर्ट से लेकर इवेंट साइट तक जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं। 

अन्न सेवा से हुई शुरुआत

बीते दिन प्री वेडिंग सेलीब्रेशन की शुरुआत अंबानी परिवार ने अन्न सेवा से की। जहां खुद मुकेश अंबानी, नीता अंबानी के साथ दूल्हा और दुल्हन ने भी लोगों को खाना परोसा। यहां 51 हजार लोगों को खाना खिलाया गया। 

इसे भी पढ़ें- 

गाना-बजाना, खाना-पीना! एयरपोर्ट से बाहर आते ही अंबानी परिवार के मेहमानों के लिए जबरदस्त इंतजाम

सामान से भरे चार कैरियर, हाथियों वाली गाड़ी, अलग अंदाज में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचेंगी रिहाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement