Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने 'मन्नत' पर लगवाई नई नेम प्लेट, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Mannat

शाहरुख खान के अपने घर मन्नत की नेम प्लेट चेंज करवा दी है। जिसके बाद बंगले की नई नेम प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 23, 2022 20:19 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ IAMSRK/TWITTER/@IAMANILSRK Shah Rukh Khan

Highlights

  • 'मन्नत' नेम प्लेट को एक नए डिजाइन के साथ बदल दिया गया है।
  • मुंबई के बांद्रा में मन्नत के बाहर हमेशा फैंस की भीड़ देखी जाती है।
  • शाहरुख़ ख़ान जल्द ही 'पठान' और 'डंकी' में नजर आएंगे।

मुंबई आने वाले लोग बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के आवास 'मन्नत' के बाहर पोज देना पसंद करते हैं। ट्विटर पर फैंस द्वारा शेयर की गई कुछ तस्वीरों से पता चलता है कि 'मन्नत' नेम प्लेट को एक नए डिजाइन के साथ बदल दिया गया है। SRK के कुछ फैंस ने थ्रोबैक फोटो भी शेयर की, जिसमें दिखाया गया है कि 'मन्नत' नेम प्लेट सबसे हालिया बदलाव से पहले कैसी दिखती थी।

न्यूलीवेड Alia Bhatt ने बिल्ली के साथ दिया खूबसूरत पोज, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

दरअसल, शाहरुख खान के अपने घर मन्नत की नेम प्लेट चेंज करवा दी है। जिसके बाद बंगले की नई नेम प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। साथ ही किंग खान के फैंस इसके आगे जाकर फोटोज भी क्लिक करा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख के मन्नत की नेम प्लेट चेंज की गई है। ट्विटर पर इस नई प्लेट के साथ कुल 4 नेम प्लेट की तस्वीर वायरल हो रही हैं। 

पहले की तरह इस बार भी सिर्फ 'मन्नत' ही लिखा है। हालांकि इस बार ये नाम ऊपर से नीचे वर्टिकल पोजिशन में लिखा हुआ है। शाहरुख के घर मन्नत की नई स्टाइलिश नेम प्लेट देखते ही उनके फैंस ट्विटर पर जश्न भी मना रहे हैं। कुछ फैंस ने कहा कि SRK के मन्नत की पुरानी नेम प्लेट हमेशा आइकॉनिक रहेंगी तो वहीं कुछ ने कहा कि नई स्टाइलिश नेम प्लेट बेहद अलग और खास है। वहीं एक यूजर्स ने लिखा- 'हां यह डिजाइन हमेशा के लिए आइकॉनिक होगा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी नेम प्लेट के बारे में भावुक हो जाऊंगा, मैंने हमेशा इसके बगल में खड़े होकर एक तस्वीर क्लिक करने का सपना देखा है।'

बता दें कि शाहरुख ने कुछ ही महीनों में अपनी आने वाली दो फिल्मों की घोषणा की है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ उनकी एक्शन फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद इसे निर्देशित कर रहे हैं और यह वाईआरएफ एक्शन ब्रह्मांड का हिस्सा होगा, जिसमें वॉर और टाइगर फ्रैंचाइजी भी शामिल हैं। 

SRK ने राजकुमार हिरानी के साथ भी अपनी फिल्म 'डंकी' की घोषणा की है जो 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। इसमें तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का तूफान जारी, 750 करोड़ का आंकड़ा किया पार 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement