Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

न्यूलीवेड Alia Bhatt ने बिल्ली के साथ दिया खूबसूरत पोज, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

आलिया ने अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह अपनी पेट बिल्ली एडवर्ड के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 23, 2022 17:34 IST
Alia Bhatt - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ALIAABHATT Alia Bhatt 

Highlights

  • आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे।
  • शादी समारोह मुंबई के पाली हिल में वास्तु भवन में आयोजित किए गए थे

आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को एक करीबी समारोह में रणबीर कपूर से शादी की। शादी समारोह मुंबई के पाली हिल में वास्तु भवन में आयोजित किए गए थे जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल हुए थे। हालांकि इस कपल ने कुछ दिनों बाद वास्तु में एक पोस्ट-वेडिंग बैश पार्टी रखी, जिसमें शाहरुख खान, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सहित अन्य सेलेब्स नजर आए थे। 

रणबीर-आलिया की शादी: रणबीर ने ब्राइड्समेड्स को 12 लाख रुपये देने का किया वादा! जानें क्या है माजरा

इस बीच आलिया ने अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह अपनी पेट बिल्ली एडवर्ड के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया बेहद क्यूट लग रही हैं। एक फोटो में जहां एक्ट्रेस अपनी बिल्ली के साथ पोज देती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी में आलिया अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

आलिया ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -'कैट ऑफ ऑनर।' इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोजी भी पोस्ट की। आलिया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। उनकी ननद रिद्धिमा साहनी ने हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए लिखा- 'मेरी सबसे खूबसूरत लड़की।' वहीं अदिति राव हैदरी ने लिखा - 'बहुत बहुत बहुत खूबसूरत।'

बता दें कि करीब पांच साल तक डेटिंग करने के बाद आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी प्रेम कहानी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

अपनी शादी के बाद, आलिया ने आगामी 'रॉकी' और 'रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा इसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। यह अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर एनिमल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके रणबीर के रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं

आलिया को आखिरी बार संजय लीला भंसाली निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी में देखा गया था। बता दें कि यह फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से लीक हुईं तस्वीरें, आलिया और रणवीर सिंह का लुक हुआ रिवील

 Ranbir Alia Wedding: इन वजहों से रणबीर-आलिया की शादी है सबसे अलग, बेहद सादगी से दोनों ने की शादी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement