Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से लीक हुईं तस्वीरें, आलिया और रणवीर सिंह का लुक हुआ रिवील

तस्वीर में आलिया भट्ट रेड कलर की साड़ी में बैठी हुई हैं, जबकि रणवीर सिंह व्हाइट कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 22, 2022 13:28 IST
 Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani - India TV Hindi
Image Source : INST/ UTTERLYCHURNI/  Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani 

14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके बाद दोनों अपने काम पर लौट चुके हैं। आलिया भट्ट शादी के बाद अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हो गई। इतना ही नहीं फिल्म के सेट से फोटोज भी लीक हो गईं हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

दबंग खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी हुए बाहर!

 

इन तस्वीरों में आलिया के साथ रणवीर और फिल्म के निर्देशक करण जौहर नजर आ रहे हैं।  बंगाली एक्ट्रेस चुरनी गांगुली ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज के माध्यम से सभी का लुक रिवील हो गया है। 

तस्वीर में आलिया भट्ट रेड कलर की साड़ी में बैठी हुई हैं, जबकि रणवीर सिंह व्हाइट कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं करण जौहर ब्राउन कलर के हुडी और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऐलान रणवीर सिंह के बर्थडे पर किया गया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है। फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज की जाएगी। आलिया फिल्म में रणवीर सिंह और शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। ‘गली ब्वॉय’ के बाद यह आलिया और रणवीर की दूसरी फिल्म है। वहीं आलिया के पति रणबीर कपूर ने संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग शूरू कर दी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement