1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. बेटा चाहिए या बेटी? रणवीर सिंह से जानिए दीपिका पादुकोण संग पहले बच्चे की प्लानिंग

बेटा चाहिए या बेटी? रणवीर सिंह से जानिए दीपिका पादुकोण संग पहले बच्चे की प्लानिंग

 रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' दुनियाभर में 13 मई 2022 को रिलीज हो रही है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 19, 2022 14:08 IST
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

मुंबई: सुपरस्टार रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हुआ। इस ट्रेलर में एक ऐसे मुद्दे को कॉमेडी के जरिए दिखाया गया है जो हमारे समाज में हैं लेकिन कोई अच्छी फिल्म इस मुद्दे पर नहीं बनी है। इस फिल्म में लड़का-लड़की में होने वाले भेदभाव को लेकर बात की गई है। फिल्म में रणवीर के किरदार का नाम जयेशभाई है, जिसके पिता चाहते हैं कि दूसरी संतान बेटा हो क्योंकि जयेशभाई की पहले से एक बेटी है। ऐसे में टेस्ट में जब पता चलता है कि उसकी बीवी की कोख में इस बार भी बेटी है तो वो बीवी और बेटी के साथ भाग जाता है जिससे कि उसे पेट में ही ना मार दिया जाए।

रणबीर कपूर ने आलिया की बेस्ट फ्रेंड को किया किस, शादी की नई तस्वीरें हो रही हैं वायरल

इसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि उन्हें क्या चाहिए बेटा या बेटी? इस पर रणवीर ने अपनी फिल्म का डायलॉग ही बोल दिया, जो कुछ इस तरह है- मंदिर में जाते हैं वहां हमें पूछते हैं क्या प्रसाद में क्या लोगे? लड्डू या शीरो? जो भी मिलता है (माथे से लगाकर) ऐसे करके ले लेते हैं।''

यहां देखिए ट्रेलर-

PICS: आलिया भट्ट शादी के बाद पहली बार आईं नजर, पिंक सूट में लग रही थीं बला की खूबसूरत

रणवीर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' उनके दिल के सबसे करीब है, जिसमें उन्होंने देश के सबसे बड़े निर्देशकों के साथ काम किया है। रणवीर कहते हैं कि मैं धन्य और भाग्यशाली हूं कि मुझे यह स्क्रिप्ट मिली जो लोगों को प्रभावित करेगी। मैं आभारी हूं। जिन भूमिकाओं को मैंने पर्दे पर जीवंत किया है, मुझे उन पर भी गर्व है।

"मेरा हमेशा से मानना रहा है कि अगर मुझे देश का सबसे अच्छा अभिनेता-मनोरंजक बनना है, तो मुझे ऐसे काम करने होंगे जो कोई न करता हो।"

उन्होंने आगे कहा, 'जयेशभाई जोरदार' एक ऐसी फिल्म है जिसका हिस्सा बनकर मुझे बहुत मजा आया क्योंकि इसने मुझे फिर से एक ऐसा चरित्र निभाने के लिए प्रेरित किया, जिसका हिंदी सिनेमा में कोई संदर्भ बिंदु नहीं था।

KGF Chapter 2 Box Office: 5 दिन में 200 करोड़ कमाकर यश की फिल्म ने तोड़ा 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड

रणवीर ने जोर देकर कहा कि जयेशभाई जैसा किरदार पहले नहीं देखा गया है। रणवीर आगे कहते हैं कि उम्मीद है कि जयेशभाई पर्दे पर वीरता की परिभाषा बदल देगा और उम्मीद है कि सबसे मनोरंजक और प्रफुल्लित करने वाले अंदाज में लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश छोड़ेगा।

Jayeshbhai Jordaar Trailer: रणवीर सिंह की शानदार एक्टिंग देख हैरान रह जाएंगे आप, दिलचस्प है ट्रेलर

जयेशभाई के चरित्र और फिल्म से उनकी अपेक्षाओं के बारे में उन्हें क्या पसंद है, इस बारे में रणवीर कहते हैं कि वह तेज दिमाग वाला है और उसका दिल साफ है। स्क्रिप्ट सिर्फ उल्लेखनीय है। आपको ऐसी फिल्में हर दिन नहीं मिलती है। जयेशभाई एक दुर्लभ प्रोजेक्ट है। मुझे आशा है कि हम इस फिल्म के साथ सभी का मनोरंजन करने का प्रबंधन करेंगे क्योंकि यह वास्तव में सभी को आनंद देगी।

First teaser of Thor: Love and Thunder- क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नताली पोर्टमैन बनीं थॉर

यशराज फिल्म्स की 'जयेशभाई जोरदार' को नवोदित दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित किया गया है। यह फिल्म दुनियाभर में 13 मई 2022 को रिलीज हो रही है।