Friday, May 03, 2024
Advertisement

Jawan की सफलता ने किया Shah Rukh Khan को इमोशनल, बोले- "...बेशक, यह एक जश्न है..."

Shah Rukh Khan on Success of Jawan: 'जवान' को मिले प्यार को लेकर शु्क्रवार को मुंबई में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने इस फिल्म की मेकिंग से जुड़ी यादों को भी शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 15, 2023 20:58 IST
Shah Rukh Khan on Success of Jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan on Success of Jawan

Shah Rukh Khan on Success of Jawan: शाहरुख खान स्टारर 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है। दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर, एटली निर्देशित फिल्म ने 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, 'जवान' की टीम ने शु्क्रवार को मुंबई में एक इवेंट होस्ट किया, जहां शाहरुख खान ने फिल्म की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने चार साल तक इस पर मेहनत की है। 'जवान' को मिले प्यार को लेकर किंग खान काफी इमोशनल नजर आए। 

दो मिनट बोलने की मांगी मोहलत 

शाहरुख ने मीडिया और अपने फैंस की जोरदार नारों और सीटियों की आवाजों के बीच स्टेज पर एंट्री की। ये सभी फैंस उनकी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने आए थे। एसआरके अपनी बात की शुरुआत करते हुए इवेंट का मकसद भी बताया। लेकिन साथ ही यह अनुरोध किया कि उन्हें बोलने के लिए कुछ मिनट का समय दिया जाए। शाहरुख ने कहा, "बहुत-बहुत धन्यवाद, जो लोग आज यहां आए हैं उनके पास बहुत कम समय है, इसलिए मुझे दो मिनट बात करने दीजिए और फिर हम चिल्ला सकते हैं, सीटी बजा सकते हैं और चिल्ला सकते हैं, ऐसा करने के कई कारण हैं। यहां प्रेस को सबसे बड़ा धन्यवाद, फैंस को धन्यवाद…”

क्या बोले शाहरुख खान

'जवान' की सफलता के बाद शाहरुख खान ने कहा, "...बेशक, यह एक जश्न है...यह कम नहीं है कि हमें किसी फिल्म के साथ सालों तक रहने का मौका मिलता है। 'जवान' चार साल से बन रही है - कोविड और समय की कमी के कारण। लेकिन इस फिल्म में बहुत सारे लोग शामिल थे, विशेष रूप से साउथ से आए लोग जो मुंबई आए और यहीं रहे, यहां के हो गए और पिछले चार वर्षों से मुंबई में रह रहे हैं और इस फिल्म के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।"

राजवीर देओल और पालोमा का सॉन्ग 'अग्ग लगदी' रिलीज होते ही हुआ वायरल, झूमने के लिए करेगा मजबूर

660 करोड़ का हुआ कलेक्शन 

बता दें कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के अनुसार, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 'जवान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सात दिनों में 660 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह लगभग $80 मिलियन में बदल जाता है। 'जवान' के शनिवार को वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छूने की उम्मीद है, जिससे यह मील के पत्थर को पार करने वाली शाहरुख की साल की दूसरी फिल्म बन जाएगी। वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने $130 मिलियन की कमाई की। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, 'जवान' को अपने आठ-शुरुआती दिनों यानी एक सप्ताह में 700 करोड़ रुपये का लक्ष्य पा लेना था।

Raj Kapoor के साथ नजर आईं 3 क्यूट लड़कियां, 2 तो हैं बॉलीवुड स्टार, क्या तीसरी को पहचान पाए आप?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement