Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Raj Kapoor के साथ नजर आईं 3 क्यूट लड़कियां, 2 तो हैं बॉलीवुड स्टार, क्या तीसरी को पहचान पाए आप?

Raj Kapoor Throwback Photo: करीना कपूर ने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी बहनों के साथ राज कपूर की गोद में नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 15, 2023 17:45 IST
Raj Kapoor Throwback Photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Raj Kapoor Throwback Photo

Raj Kapoor Throwback Photo: करीना कपूर अपनी चचेरी बहन और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ एक प्यारा रिश्ता रखती हैं। रिद्धिमा एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं और ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बड़ी बेटी हैं। आज रिद्धिमा का जन्मदिन है। इस मौके पर करीना और आलिया भट्ट दोनों ने सोशल मीडिया पर उन पर प्यार और शुभकामनाएं बरसाईं। इस मौके पर करीना कपूर ने अपने दादाजी व शो मैन राज कपूर के साथ बचपन की एक यादगार तस्वीर शेयर की है।

करीना कपूर और आलिया भट्ट ने रिद्धिमा को दीं शुभकामनाएं 

आज बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिद्धिमा कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक प्यारी पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें करीना और रिद्धिमा के साथ-साथ करिश्मा कपूर भी हैं। सभी बच्चे राज कपूर के पास बैठे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "हैप्पीएस्ट बर्थडे रिडज़्ज़...लव यू (लाल दिल वाले इमोजी के साथ)।"

Raj Kapoor Throwback Photo

Image Source : INSTAGRAM
Raj Kapoor Throwback Photo

आलिया ने भी प्यार भरे मैसेज के साथ अपनी ननद रिद्धिमा कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। साथ में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है।

Riddhima Kapoor

Image Source : INSTAGRAM
Riddhima Kapoor

करीना कपूर और आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

करीना को आखिरी बार 2022 की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ देखा गया था। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक थी। यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही लेकिन क्रिटिक्स ने इसकी तारीफ की है। करीना अब सस्पेंस थ्रिलर 'जाने जान' के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं, जो कि कीगो हिगाशिनो के 2005 के जापानी उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का रूपांतरण है। इसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है और इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। 'जाने जान' 21 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वह हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्डर्स' में भी दिखाई देंगी जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं। पाइपलाइन में एक और फिल्म 'द क्रू' है, जिसमें कृति सनोन, तब्बू और दिलजीत दोसांझ भी हैं।

दूसरी ओर, आलिया अपनी हालिया रिलीज 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता का आनंद ले रही हैं। उन्होंने इस साल गैल गैडोट अभिनीत एक्शन थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया। वह हाल ही में अपने पति रणबीर कपूर के साथ लंबी छुट्टी के बाद अमेरिका से लौटी हैं।

राजवीर देओल और पालोमा का सॉन्ग 'अग्ग लगदी' रिलीज होते ही हुआ वायरल, झूमने के लिए करेगा मजबूर

Khatron Ke Khiladi 13: ओ स्त्री मत आना! कंटेस्टेंट्स के बीच छाया खौफ, खतरे का लेवल होगा डबल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement