Saturday, June 22, 2024
Advertisement

KKR के जीतते ही शाहरुख ने चूमा बेटे अबराम का माथा, खुशी से उछल पड़ीं बेटी सुहाना, VIDEO VIRAL

शाहरुख खान की टीम केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 8 विकेट से हराने में कामयाब रही और अपने चौथे आईपीएल फाइनल में पहुंचने में सफल रही। मैच जैसे ही केकेआर ने फाइनल्स के लिए क्वालिफाई किया, शाहरुख खान को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जश्न मनाते देखा गया।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 22, 2024 7:27 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER केकेआर ने IPL 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 8 विकेट से धमाकेदार जीत हासिल की और इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। टीम की इस शानदार जीत के बाद शाहरुख खान की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शाहरुख खान की टीम केकेआर सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 8 विकेट से हराने में कामयाब रही और अपने चौथे आईपीएल फाइनल में पहुंचने में सफल रही। मैच जैसे ही केकेआर ने फाइनल्स के लिए क्वालिफाई किया, शाहरुख खान को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जश्न मनाते देखा गया। शाहरुख अपने बच्चों सुहाना और अबराम और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ जश्न मनाते नजर आए।

खुशी से झूमीं सुहाना

मैच के दौरान शाहरुख लगातार तालियां बजाते हुए टीम का समर्थन करते नजर आए। एक तरफ जहां शाहरुख तालियां बजा रहे थे तो वहीं अबराम स्टेडियम में उछलते कूदते नजर आए। इस दौरान किंग खान की बेटी सुहाना भी काफी खुश नजर आईं। सुहाना को भी अपने पिता की तरह टीम की हौसला अफजाई करते देखा गया। बता दें केकेआर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद के धुरंधरों को 159 रनों पर ही आउट कर दिया था। जिसके बाद केकेआर ने 8 विकेट से सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी और आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई।

टीम की जीत के बाद शाहरुख ने लगाए मैदान के चक्कर

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, सुहाना और अबराम के कई वीडियो शेयर किए गए, जिसमें से एक वीडियो में शाहरुख अबराम के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं, जबकि बेटी सुहाना और मैनेजर पूजा उत्साह से उछल रही हैं। इन चारों ने टीम को अपना समर्थन दिखाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी पहनी हुई थी। वहीं टीम की जीत के बाद शाहरुख स्टेडियम में मैदान के चक्कर काटते और फैंस का अभिवादन करते दिखे।


वरुण चक्रवर्ती ने की किंग खान की तारीफ

हाल ही में, केकेआर के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने इंडियन प्रीमियर लीग में टीम मालिकों और खिलाड़ियों के विवाद के बीच 'बड़ा प्रभाव' छोड़ने के लिए शाहरुख खान की जमकर तारीफ की थी। वरुण चक्रवर्ती ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा- 'शाहरुख कोलकाता के लगभग सभी मैचों में मौजूद रहे हैं। यहां तक ​​कि जिस मैच में हमने अच्छा परफॉर्म नहीं किया था, वहां भी वह ड्रेसिंग रूम में आए और हर खिलाड़ी से एक घंटे तक बात की और सभी को गले लगाया।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement