Saturday, June 15, 2024
Advertisement

10 साल बाद IPL चैंपियन बनी KKR तो शाहरुख ने पत्नी गौरी पर लुटाया प्यार, लगाया गले-चूमा माथा

आईपीएल 2024 के फिनाले में शाहरुख की टीम केकेआर ने जैसे ही बाजी मारी, शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आईपीएल में केकेआर ने पूरे 10 साल बाद जीत दर्ज कराई है। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2014 में आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 27, 2024 8:02 IST
shah rukh khan, gauri khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शाहरुख खान ने केकेआर के जीतते ही चूमा पत्नी गौरी का माथा।

 

रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच खेला गया। आईपीएल के इस सीजन में हर मैच की तरह इस मैच में भी शाहरुख अपनी टीम का हौंसला बढ़ाते नजर आए। फाइनल में शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान, बच्चे और हमेशा की तरह मैनेजर पूजा ददलानी भी साथ नजर आईं। इसके अलावा टीम की को-ओनर जूही चावला भी फिनाले का लुत्फ उठाती दिखीं। आखिरी मैच से शाहरुख, सुहाना और गौरी की कई तस्वीरें वायरल हुईं, लेकिन किंग खान की कुछ तस्वीरों ने तो फैंस का दिल ही जीत लिया।

10 साल बाद केकेआर की जीत

आईपीएल 2024 के फिनाले में शाहरुख की टीम केकेआर ने जैसे ही बाजी मारी, शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आईपीएल में केकेआर ने पूरे 10 साल बाद जीत दर्ज कराई है। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2014 में आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी। जैसे ही टीम ने मैच अपने नाम किया, शाहरुख खान खुशी से उछल पड़े और पत्नी गौरी खान को गले लगा लिया। फिर शाहरुख ने गौरी का माथा चूमा और उन्हें टीम की जीत पर बधाई दी। यही नहीं, केकेआर के जीतते ही शाहरुख ने अपने सिग्नेचर पोज के साथ जीत की खुशी भी जाहिर की।

सोशल मीडिया पर छाया रोमांटिक अंदाज

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह रोमांटिक अंदाज छाया हुआ है। कई यूजर्स ने इस खास पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। टीम की शानदार जीत के बाद शाहरुख खान ट्रॉफी हाथ में लिए पत्नी गौरी और दोस्तों के साथ पोज देते भी दिखे। फोटोज में शाहरुख खान क्रिकेट ग्राउंड में पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और उनकी सहेलियों अनन्या पांडे, अन्या पांडे के साथ पोज देते दिखे।

हीट स्ट्रोक से खराब हो गई थी तबीयत

बता दें, कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की अहमदाबाद में सेमी-फाइनल्स के दौरान तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, तबीयत ठीक होने के बाद दूसरे ही दिन अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था, जिसके बाद शाहरुख मुंबई लौट गए। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस को बताया था कि अब किंग खान ठीक हैं। दूसरी तरफ जूही चावला ने इस बात की पुष्टी की थी कि शाहरुख आईपीएल के फाइनल में मौजूद रहेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement