Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने खुल्लम खुल्ला उम्र को लेकर बोला झूठ, फिल्म 'जवान' के नाम पर कही ये बात!

Shah Rukh Khan on Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी बातों से सबका दिल जीत लेते हैं। उन्होंने आज आस्क एसआरके सेशन में अपनी उम्र को लेकर फैन के साथ मजेदार बात की।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: February 20, 2023 18:20 IST
Shah Rukh Khan - India TV Hindi
Image Source : IANS Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan on Jawan: एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'पठान' के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'जवान' की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने एटली द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म के शीर्षक के पीछे एक प्रफुल्लित करने वाला कारण बताया। सोमवार को शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा। एक यूजर ने कहा कि स्टार के खिलाफ यह कहने के लिए एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए कि वह 57 साल के हैं। प्रशंसक ने अभिनेता की बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर भी साझा की।

मैं 30 साल का हूं- शाहरुख 

इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, प्लीज मत करो यार। ठीक है, मैं ही मान जाता हूं, मैं 30 साल का हूं। अब मैंने तुम्हें सच बता दिया है और इसलिए मेरी अगली फिल्म का नाम भी 'जवान' है। एक प्रशंसक ने उनसे उनकी किताब के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया, अभी नहीं, लेकिन जब मैं 'जवान' और 'डंकी' की अंतिम शूटिंग पूरी कर लूंगा, तो मैं इस पर वापस आऊंगा। 

जमकर की पत्नी गौरी की तारीफ 

एक नेटिजन सुपरस्टार से सुखी वैवाहिक जीवन की कुंजी चाहता था। शाहरुख ने कहा, गौरी का दिल और दिमाग सबसे सरल है। उन्होंने हम सभी को परिवार और प्यार की अच्छाई में विश्वास दिलाया है। उन्होंने एक प्रसंसक को जवाब देते हुए बताया, हां, मैं बिना कुछ किए बहुत समय बिताता हूं.. यह उन चीजों के लिए दिमाग को साफ करता है जिन्हें मुझे बाद में करने की जरूरत है।

कभी नहीं लेंगे एक्टिंग से संन्यास

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस सेशन में यह भी कहा कि वह अभिनय से कभी संन्यास नहीं लेंगे- उन्हें बॉलीवुड से निकालना होगा! शाहरुख ने सोमवार को अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब सत्र का आयोजन किया, जहां एक ने उनसे पूछा कि उनके रिटायर होने के बाद अगली बड़ी चीज कौन होगी। शाहरुख ने जवाब दिया: मैं अभिनय से कभी संन्यास नहीं लूंगा..मुझे निकाल दिया जाएगा..और शायद तब भी मैं और बेहतर तरीके से वापसी करूंगा!!

Zaira Wasim की राह चली ये एक्ट्रेस, मजहब के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

ये कार है शाहरुख की फेवरेट 

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने पहली बार खुद को स्क्रीन पर कब देखा था, स्टार ने कहा: मुझे खुद को स्क्रीन पर देखकर अजीब लगता है। एक यूजर ने उनकी पसंदीदा कार के बारे में पूछा, जिसे वह कभी नहीं बेचेंगे, शाहरुख ने यूजर से कहा कि उनकी लग्जरी कारों के बारे में सभी खबरें फर्जी हैं। दरअसल मेरे पास कोई बढ़िया कार नहीं है..हुंडई को छोड़कर। मेरे पास लग्जरी कारों के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से सभी लेख फर्जी हैं।

अली फजल की हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' की रिलीज डेट फाइनल, जेरार्ड बटलर संग मचाएंगे धमाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement