Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने दिव्यांगजनों के लिए सुनाई ऐसी कविता, सुनकर पत्थर दिल भी पिघल जाएगा

शाहरुख खान खबरों में छाए रहते हैं। हाल में ही शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान एक कविता सुनाते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की ये कविता आपको काफी इमोशनल कर सकती हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 21, 2023 19:09 IST
Shah rukh Khan, Shah rukh Khan recites poem- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

शाहरुख खान कभी अपनी धांसू एक्टिंग के लिए चर्चा में बने रहते हैं तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर। जल्द ही शाहरुख खान राज कुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में लीड रोल करते नजर आएंगे। हाल में ही शाहरुख खान दिल्ली के एक इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट से उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप इमोशनल भी हो सकते हैं। शाहरुख खान अपनी दमदार आवाज में समा बांधते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान कोई गाना नहीं गा रहे हैं, बल्कि वो अपनी हैवी बेस वाली आवाज में कविता सुना रहे हैं। शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडियो पर छाया हुआ है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। 

शाहरुख ने सुनाई कविता

दरअसल, शाहरुख खान दिल्ली में आयोजित एक इनेंट में पहुंचे थे। ये इवेंट दिव्यांगजनों और पैराओलंपियंस के लिए आयोजित किया गया था। इस मौके पर शाहरुख खान ने एक खास कविता सुनाई। ये कविता दिव्यांगजनों और पैराओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को डेडिकेटेड थी। इन कविताओं की लाइन किसी पत्थर दिल को भी पिघला सकती है। शाहरुख की कविता की इमोशनल लाइन्स कुछ इस प्रकार थीं, 'जबकि उनका जुनून, उनकी जीत ये बताती है कि वो कितने समर्थ, शान से उठे सिर को पता है कि वो कितने समर्थ, पानी की गहराइयों को पता है कि वो कितने समर्थ है, हर रुकी नजर को पता है कि वो कितने समर्थ हैं।'

यहां देखें वीडियो

कुछ ऐसा था शाहरुख का स्टाइल

शाहरुख खान इस इवेंट में काफी कमाल के लग रहे थे। उन्होंने ब्लैक कोट-पैंट कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक गॉगल्स कैरी किए थे। शाहरुख हमेशा की तरह काफी कूल और स्मार्ट लग रहे थे। शाहरुख खान का हेयरस्टाइल भी उनपर काफी सूट कर रहा था। 

इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर

बता दें, हाल में ही शाहरुख खान  'डंकी' में नजर आएंगे। ये राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है किया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नु और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। इसके अलावा इस साल शाहरुख खान की दो धमाकेदार फिल्में बवाल मचा रही हैं। इन फिल्मों में 'जवान' और 'पठान' शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान पर फूटा चिरंजीवी का गुस्सा, तृषा कृष्णन के सपोर्ट में उतरे एक्टर

शेर की तरह दहाड़ने को तैयार बाजीराव सिंघम, सामने आया अजय देवगन का सबसे सॉलिड अवतार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement