Friday, April 26, 2024
Advertisement

फिल्म 'पठान' को प्रमोट नहीं करेंगे शाहरुख, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' जल्द ही थियेटर में रिलीज होने को तैयार है। लंबे समय बाद एक फिर बॉलीवुड बादशाह धासू लुक में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 21, 2023 19:10 IST
shah rukh khan refuses to promote pathaan - India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN Shah Rukh Khan

शाहरुख खान 2018 के बाद अब 2023 में फिल्म 'पठान' से थिएटर में एंट्री करने जा रहे हैं और रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए उन्होंने कुछ खास तैयारी की है। फिल्म को खास तरह से प्रमोट करने का मन बनाया है। रिपोर्ट की माने तो शाहरुख न किसी प्लेटफॉर्म पर इंटरव्यू दे रहे हैं और न ही किसी रियलिटी शो में फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इस बार वो खुद सोशल मीडिया के द्वारा फैंस से जुड़ रहे हैं और फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। 

इस साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म 'पठान' रिलीज होने वाली है। इसके बावजूद बॉलीवुड बादशाह ने इसके प्रमोशन में शामिल न होने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 'बिग बॉस' और 'द कपिल शर्मा शो' में 'पठान' का प्रमोशन करने नहीं जाएंगे। ऐसे में फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटेड होना वाजिब है, ये साल शाहरुख खान और उनके फैंस के लिए बेहद खास होना वाला है। पहले ये कहा जा रहा था कि सलमान खान के शो पर बॉलीवुड बादशाह फिल्म का प्रमोशन करते दिखेंगे पर अब कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान फिल्म का प्रमोशन खुद अपने स्टाइल में कर रहे हैं। सुपरस्टार अभी तक फिल्म प्रमोट करने के लिए, किसी भी मीडिया या शो में प्रमोशन के लिए नजर नहीं आए हैं। 

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान फिल्म के जरिए डायरेक्ट अपनी ऑडियंस तक पहुंचना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने प्रमोशनल इवेंट्स न करना बेहतर समझा। कमाल की बात ये है कि बिना प्रमोशन के ही 'पठान' की जबरदस्त एडवांस बुकिंग चालू है। एडवांस बुकिंग को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड बादशाह की फिल्म पहले दिन करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म 'पठान' से पहले शाहरुख खान 2018 में 'जीरो' में नजर आए थे। 'जीरो' के बाद वो 'ब्राह्मस्त्र', 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रॉकेट्री' जैसी फिल्मों कैमियो के तौर दिखे।

ये भी पढ़ें-

#BoycottBollywood ट्रेंड पर बोले Javed Akhtar, भारतीय सिनेमा पर कही ये बात...

Bigg Boss 16: शिल्पा शिंदे ने किया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा! जाने टॉप 5 फाइनलिस्ट के नाम

Athiya Shetty और KL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन आज से हुए शुरू, गेस्ट के लिए बनाएं गए खास रूल्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement