Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: शिल्पा शिंदे ने किया बिग बॉस 16 विनर के नाम का खुलासा! जाने टॉप 5 फाइनलिस्ट के नाम

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को लेकर मेकर्स के बाद अब शिल्पा शिंदे ने खोला राज। हर कोई फिनाले रेस में शामिल होना चाहता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 21, 2023 17:24 IST
 bhabhi ji ghar par hai fame shilpa shinde reveals bb16winner- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

घर का हर सदस्य फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार हैं, सभी की नजरें बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी पर बनी हुई है। हालांकि विजेता शो का वही बनता है, जो दर्शकों को पसंद आता है। बिग बॉस धीरे-धीरे फिनाले के तरफ बढ़ रहा है। सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे लोगों की उत्सुकता दोगुनी होती जा रही है। ऐसे में इस सीजन का विनर कौन होगा इसे लेकर कयास लगने तेज हो गए हैं। दर्शकों की दुविधा को दूर करने के लिए के लिए बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने बताया कि कौन इस बार 'बिग बॉस' जीतने वाला है। दूसरी तरफ हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सर्वे हुआ, जिसमें यूजर्स ने बताया की वो टॉप फाइव में किसे देखते हैं। 

पिछले हफ्ते घर में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टेन के बीच फिनाले तक जाने और जीतने की जंग शुरू हो गई है। 

शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा-

एक इंटरव्यू में 'भाबी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया कि वो इस सीजन को देखती रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ एपिसोड उन्होंने मिस कर दिए हैं। विनर के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा शिंदे ने कहा कि वो बिग बॉस 16 में मौजूदा सदस्यों में से शिव ठाकरे को सबसे मजबूत समझती है। उन्हें लगता है कि वो शो जीत सकते हैं। 

जनता के टॉप 5 फाइनलिस्ट-
बिग सीजन 16 की बात करें तो इस सीजन को एक तरफ जहां दर्शकों ने बहुत ही करीब से फॉलो किया है, तो वही दूसरी तरफ बिग बॉस का घर में इंवॉल्वमेंट देखने को मिल रहा है।

दर्शक वीकली घर के एक सदस्य को किंग, क्वीन और एंटरटेनमेंट ऑफ द वीक बनाते हैं। अब हाल ही में फैंस ने अपने पसंदीदा टॉप फाइव कंटेस्टेंट्स को भी चुन लिया है। हाल ही में मेकर्स ने एक सर्वे किया था, जिसमें उन्होंने यूजर्स से ये पूछा था कि उनके हिसाब से टॉप फाइव कंटेस्टेंट कौन है। इस सर्वे पर अपना जवाब दर्ज करते हुए अधिकतर यूजर्स ने टॉप फाइव ने शिव, सुम्बुल, अर्चना, एमसी स्टैन और प्रियंका का नाम लिया। 

इस गेम को खत्म होने में बस अब दो हफ्ते बाकी हैं, ऐसे में आने वाले डेढ़ हफ्ते में दो से तीन कंटेस्टेंट की जर्नी खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Athiya Shetty और KL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन आज से हुए शुरू, गेस्ट के लिए बनाएं गए खास रूल्स

'Emergancy' के लिए कंगना रनौत ने गिरवी रखी अपनी प्रॉपर्टी, अनुपम खेर बोले- भीगा हुआ आदमी बारिश से नहीं डरता

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता का पोस्ट पढ़कर आ जाएंगे आंसू, बर्थ एनिवर्सरी पर हुईं भावुक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement