Friday, June 14, 2024
Advertisement

शाहरुख खान से मिलने अस्पताल पहुंची गौरी खान, बीएफएफ जूही चावला भी पति संग आईं नजर

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इस वक्त गुजरात के अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें गर्मी के कारण डिहाइड्रेशन और खासी हो रही थी। इसलिए फौरन अस्पताल ले जाया गया। वहीं इसी बीच अब हाल ही में उनकी पत्नी गौरी खान और बीएफएफ जूही चावला भी अस्पताल में उनसे मिलने पहुंची हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 22, 2024 21:46 IST
Shah rukh khan, gauri khan, juhi chawla- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान से मिलने अस्पताल पहुंची गौरी और जूही

बाॅलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। बताया जा रहा है कि एक्टर कल अहमदाबाद में IPL का पहला प्ले ऑफ देखने पहुंचे थे, इस दौरान चिलचिलाती गर्मी की वजह से उन्हें लू लगने से डिहाइड्रेशन हो गया, जिसकी वजह से उन्हें फौरन अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां उन्हें डॉक्टर्स ने अपनी निरगानी में रखा है।फिलहाल खबर है कि वह ठीक हैं।

गौरी खान पहुंची अस्पताल  

इसी बीच अब हाल ही में किंग खान से मिलने उनकी पत्नी गौरी खान केडी अस्पताल पहुंची हैं, जिसका वीडियो सामने आया है। इस दौरान गौरी खान डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट में आंखों पर काला चश्मा लगाए हड़बड़ी में हॉस्पिटल के अंदर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। 

जूही चावला पति के साथ अस्पताल पहुंची

वहीं गौरी के बाद जूही चावला भी पति जय मेहता के साथ अपने बीएफएफ का हालचाल लेने अस्पताल पहुंची। अस्पताल से बाहर निकलते हुए उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह ब्लू कलर की कार में पति संग बैठीं नजर आ रही हैं। 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि बीते साल शाहरुख कान बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में (पठान, जवान और डंकी) दे चुके हैं। फिलहाल इन दिनों शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम कोलाकाता नाइट राइडर्स को लेकर बिजी चल रहे हैं जो कि अब फाइनल में जाने की तैयारी कर रही है। वहीं, फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म 'किंग' है, जिसमें शाहरुख एक ग्रे शेड डॉन के रोल में नजर आने वाले हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement