Friday, April 19, 2024
Advertisement

जन्मदिन की बधाई देना शाहिद कपूर को पड़ा भारी, अली अब्बास ने सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसमें शाहिद कपूर एक पिता का रोल कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2022 10:21 IST
जन्मदिन की बधाई देना...- India TV Hindi
Image Source : INST//SHAHIDKAPOOR जन्मदिन की बधाई देना शाहिद कपूर को पड़ा भारी

अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसमें शाहिद कपूर एक पिता का रोल कर रहे हैं। इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और उनके लुक को लेकर उत्सुक है कि आखिर इस फिल्म में उनका लुक कैसा होगा। हाल ही में शाहिद ने एक फोटो शेयर की जिसमें फिल्म में उनके लुक का खुलासा हो गया है।

दरअसल अब अली अब्बास ज़फर के जन्मदिन पर शाहिद कपूर ने उनके साथ शो से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अली को जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में फिल्म में शाहिद कपूर का लुक भी साफ नज़र आ रहा है। 

शाहिद ने दी अली अब्बास को जन्मदिन की बधाई

Image Source : INST/SHAHIDKAPOOR
शाहिद ने दी अली अब्बास को जन्मदिन की बधाई

इसी ओर ध्यान खींचते हुए अली अब्बास ज़फर ने शाहिद कपूर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा - Well Done । पहला लुक भी आउट कर दिया।

ये फिल्म एक फ्रेंच फिल्म Nuit Blanche का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और कुछ अन्य भाषाओं में भी रीमेक किया जा चुका है। इस फिल्म के लिए फीमेल लीड के किरदार के लिए भूमि पेडनेकर को एक रोल ऑफर किया गया था लेकिन भूमि ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement