Saturday, June 22, 2024
Advertisement

वाइफ मीरा के साथ डिनर करके निकल रहे थे शाहिद कपूर, पैप्स की इस हरकत को देख आ गया कबीर सिंह को गुस्सा

शाहिद कपूर हाल ही में पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए थे, जहां उन्हें पैपराजी पर बुरी तरह भड़कते हुए देखा गया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 23, 2024 16:22 IST
Shahid Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X पैपराजी पर भड़के शाहिद

जब भी कोई सेलिब्रिटी कहीं भी जाते हैं तो पैपराजी हमेशा उन्हें फोटोज क्लिक करने के लिए कहते हैं। लेकिन कई बार इससे सेलेब्स परेशान भी हो जाते हैं और उनका गुस्सा पैप्स पर निकल जाता है। ऐसा ही कुछ अभिनेता शाहिद कपूर के साथ हुआ, जब बीते दिन वो अचानक पैपराजी पर भड़क गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पैपराजी पर भड़के शाहिद

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल है। ये जोड़ी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। ऐसे में बीते दिन भी शाहिद अपनी पत्नी संग स्पॉट हुए। दरअसल, शाहिद कपूर बीती रात सोमवार को वाइफ मीरा राजपूत के साथ डिनर पर गए थे। दोनों जब रेस्ट्रॉन्ट से डिनर करके निकल रहे थे तो इस दौरान शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा का हाथ थामे हुए नजर आए। वहीं जैसे ही कपल बाहर आए तो पहले से ही कुछ पपाराजी उनका वेट कर रहे थे और उन्हें देखते ही वो कपल की फोटोज कल्कि करने लगे, ये देखकर एक्टर को गुस्सा आ गया और वो कैमरे के सामने ही गुस्से में ये बोलने लगे कि 'यार, क्या आप लोग बंद करोगे, क्या आपलोग जरा सही से बिहेव करोगे? अब शाहिद कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब रिएक्शंस भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग एक्टर को सपोर्ट करते दिख रहे हैं वहीं कई लोग उनके इस व्यवहार से खफा भी नजर आ रहे हैं।

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट

वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हुई थी। जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया। अब इसके बाद वह जल्द ही सचिन बी रवि निर्देशित फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' और आदित्य निम्बालकर के डायरेक्शन में 'बुल' में भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement