Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Jawan New Song : शाहरुख खान की ‘जवान’ का नया गाना ‘रमैया वस्तावैया’ हुआ रिलीज, अपने डांस मूव्स से किंग खान ने जीता फैंस का दिल

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' का नया गाना रिलीज हो गया है।इस गाने का नाम 'नॉट रमैया वस्तावैया' है। गाने की बीट शानदार है।इसे सुनते ही आपके पैर थिरकने लगेंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 29, 2023 15:10 IST
Shahrukh Khan , jawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आ गया शाहरुख खान की ‘जवान’ का नया गाना ‘रमैया वस्तावैया’

Jawan New Song : 'पठान' की जबरदस्त सफलता के बाद शाहरुख खान 'जवान' लेकर आ रहे हैं। 7 स‍ितंबर को एटली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म रिलीज हो रही है। यानी अब महज 9 दिन ही बचे हैं। ऐसे में जैसे - जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फैंस की एक्साइटमेंंट बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच 'जवान' के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना रिलीज कर फैंस ती एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है।

शाहरुख ने अपने डांस मूव्स से जीता फैंस का दिल

जी हां, हाल ही में 'जवान' का नया गाना 'नॉट रमैया वस्तावैया' रिलीज हुआ है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ये गाना एक मजेदार डांस नंबर है, जिसमें शाहरुख गर्ल गैंग के साथ धमाकेदार अंदाज में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। अपने डांस मूव्स से एक बार फिर शाहरुख ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं इस गाने में नयनतारा भी अपनी अदाओं से लोगों को खूब एंटरटेन करती हुई दिख रही हैं। ये गाना रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में छा गया है। अभी इस गाने को रिलीज हुए एक ही घंटे हुए है और गाने को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि 'नॉट रमैया वस्तावैया' गाने को अनिरुद्ध रविचंदर, विशाल ददलानी और शिल्पा राव ने गाया है। वहीं गाने को अनिरुद्ध ने कंपोज किया है और कुमार ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। गाने की बीट शानदार है।इसे सुनते ही आपके पैर थिरकने लगेंगे।

इससे पहले 'जवान' फिल्म के 2 गाने हो चुके है रिलीज 

इससे पहले 'जवान' फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं जिसमें एनर्जी से भरपूर सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं ‘चलेया’ गाने में शाहरुख और नयनतारा की रोमांटिक कैमिस्ट्री फैंस के दिल को छू रही है। अब फैंस फुल एंटरटेनिंग सॉन्ग ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ पर झूमने को मजबूर हो रहे हैं।

'जवान' में होगा शाहरुख खान का डबल रोल 

बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ की ग्रेट सक्सेस के बाद फैंस की नजरें अब ‘जवान’ पर टिकी हुई हैं। फिल्म में साउथ की बड़ी स्टारकास्ट है, जो इसे पैन इंडिया हिट बनाने में मदद कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। वह बाप और बेटे की भूमिका में हैं। इनमें से पिता कैप्‍टन है, जबकि बेटा पुलिसवाला। शाहरुख खान के अलावा फ‍िल्‍म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख किरदार में हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 'जवान' में दीपिका पादुकोण, थलपति व‍िजय और संजय दत्त का कैमियो रोल है। 

 

Kundali Bhagya spoiler: शौर्य का दिल जीतने के लिए शनाया चल रही बड़ी चाल, अब बनेगी लूथरा परिवार की बहू!

अपनी फ्लाॅप फिल्म का हिट गाना गाकर वायरल हुए आमिर खान, धड़ल्ले से देखा जा रहा सिंगिंग विडियो

अपनी फ्लाॅप फिल्म का हिट गाना गाकर वायरल हुए आमिर खान, धड़ल्ले से देखा जा रहा सिंगिंग विडियो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement