Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Kundali Bhagya spoiler: शौर्य का दिल जीतने के लिए शनाया चल रही बड़ी चाल, अब बनेगी लूथरा परिवार की बहू!

कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की शानाया लूथरा परिवार का प्यार जीतने की योजना बना रही है ताकि वह उस परिवार की बहू बन सके। वहीं इस दौरान वो यह भी खुलासा करती हैं कि उन्हें अब राजवीर ...

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 29, 2023 14:13 IST
Kundali Bhagya- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शौर्य का दिल जीतने के लिए शनाया चल रही बड़ी चाल

Kundali Bhagya spoiler: कुंडली भाग्य एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय और लॉन्ग रनिंग शोज में से एक है। ये शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। बीते कुछ दिनों से इस शो में काफी ड्रामा देखने को मिला है। वहीं आज के एपिसोड में भी आपको काफी ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। तो आइए टीवी पर आने से पहले हम आपको इस शो में आने वाले एपिसोड के बारे में बता देते हैं। 

कुंडली भाग्य में अब तक हुआ ये सब

अब तक आपने देखा था की निधि प्रीता के कमरे में डाॅक्टर बनके उन्हें जहरीला इंजेक्शन लगाने के लिए घुस जाती हैं, जो की आईसीयू में एडमिट हैं। हालांकि, इससे पहले कि निधि इंजेक्शन लगा पाती, प्रीता उठ जाती है और निधि (आकांक्षा जुनेजा) का हाथ पकड़ लेती है। वह निधि का चेहरा देखने के लिए उसका मास्क हटाने की कोशिश करती है लेकिन ऐसा करने में विफल रहती है। उनमें हड़बड़ाहट होती है और निधि भागने की कोशिश करती है। इसके बाद पुलिस प्रीता के कमरे में आती है और निधि को पकड़ने की कोशिश करती है लेकिन वह भागने में सफल हो जाती है और प्रीता इसके बाद बेहोश हो जाती है।

सृष्टि ने निधि को दी थी धमकी

प्रीता अपनी बहन सृष्टि (अंजुम फैख) को बताती है कि उस पर किसी महिला ने हमला किया था। हालांकि, सृष्टि उसे शांत करती है और घर ले जाती है। अब, सृष्टि को पता चलता है कि यह निधि ही थी जिसने प्रीता पर हमला किया था क्योंकि उसने उसे अस्पताल में देखा था। जल्द ही, सृष्टि लूथरा हाउस आती है और निधि को उसके परिवार से दूर रहने की चेतावनी देती है। निधि डर जाती है क्योंकि सृष्टि उसे बेनकाब करने की धमकी देती है।

प्रीता अस्पताल से लौटी घर 

वहीं इसके बाद आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की प्रीता (श्रद्धा आर्या) सृष्टि और राजवीर के साथ घर लौटती है। गुरप्रीत प्रीता से उसके सिर पर लगी चोट के बारे में पूछता है। जिसके बाद सृष्टि सभी को बताती है कि प्रीता पर अस्पताल में हमला हुआ था। सच्चाई जानने के बाद वे प्रीता का खास ख्याल रखते हैं। वहीं दूसरी तरफ दलजीत शनाया से सबके लिए चाय बनाने के लिए कहती है और वह गुस्सा हो जाती है। 

शनाया कर रही हैं लूथरा परिवार की बहु बनने की प्लानिंग

वहीं जब शनाया किचन में चाय बनाने के लिए जाती हैं तो वो दलजीत को शौर्य (बसीर अली) को पटाने की अपनी योजना बताती है। बता दें कि शनाया लूथरा परिवार का प्यार जीतने की योजना बना रही है ताकि वह उस परिवार की बहू बन सके। वहीं इस दौरान वो यह भी खुलासा करती हैं कि उन्हें अब राजवीर में कोई दिलचस्पी नहीं है। आगे क्या होगा? क्या शनाया अपने प्लान में कामयाब होगी? कुंडली भाग्य में आगे क्या होता है, यह जानने के लिए टीवी से पहले आप हमारी खबर रोज पढ़ सकते हैं।

 

Sunny Deol ने किया बड़ा खुलासा, बोले- इस वजह से हो गया था दिवालिया, अब नहीं करूंगा ये गलती!

KBC 15: मोगली वाली कहानी याद है? 25 लाख का था सवाल, 3 लाइफ लाइन होते हुए भी कंटेस्टेंट हुआ फेल

अपनी फ्लाॅप फिल्म का हिट गाना गाकर वायरल हुए आमिर खान, धड़ल्ले से देखा जा रहा सिंगिंग विडियो

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement