Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शैली रेहल का नया गाना STEP कर रहा झूमने को मजबूर, वीडियो को मिले इतने व्यूज

पॉप म्यूजिक की अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग होती है। खासकर यूथ के बीच पॉप म्यूजिक का जबरदस्त क्रेज होता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शैली रेहल का नया पंजाबी सॉन्ग 'स्टेप' (Step) छाया हुआ है, जो खूब धमाल मचा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2023 13:02 IST
Shally Rehal New Song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shally Rehal New Song

नई दिल्ली: भोजपुरी, हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी यूट्यूब पर अक्सर नए-नए सॉन्ग छाए रहते हैं। खासकर पंजाबी सॉन्ग्स हर पार्टी की जान होते हैं। जैसे ही किसी पंजाबी गाने का म्यूजिक ऑन होता है, हर किसी के पैर खुद ब खुद ही थिरकने लगते हैं। ऐसे ही अपनी जबरदस्त आवाज से सबको झूमने पर मजबूर कर देने वाले इंडियन-कनाडाई मूल के सिंगर शैली रेहल (Shally Rehal) ने बवाल मचा रखा है। उन्होंने अपने नए सॉन्ग से फिर यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। अपने नए गाने से उन्होंने फैंस को फिर थिरकने पर मजबूर कर दिया है।

शैली रेहल ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना नया म्यूजिक वीडियो जारी किया है, जिसके बोल हैं ‘स्टेप’। इस गाने ने यूट्यूब यूजर्स के बीच तहलका मचा दिया है। खास बात तो ये है कि इस पॉप सॉन्ग को कुछ दिनों पहले ही अपलोड किया गया है और इसे अब तक 82K से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये सिलसिला अभी भी जारी है। 

स्टेप शैली रेहल का लेटेस्ट सिंगल है, जिसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की है कि एक आर्टिस्ट के तौर पर वह क्या हैं। वहीं प्रोडक्शन में मदद के लिए इसमें उन्होंने कुलटारगोटबाउंस से हाथ मिलाया है। दोनों की जोड़ी हमेशा ही धमाल मचाती आई है।

Bheed Review: ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म में दिखे दर्द के रंग, कोरोना काल का मंजर करेगा रोंगटे खड़े

हालिया रिलीज इस पंजाबी हिप हॉप सॉन्ग की बात करें तो इसे शैली रेहल ने गाने के साथ-साथ लिखा भी है। वहीं इसका डायरेक्शन और एडिटिंग का काम Naview द्वारा किया गया है। यूट्यूब पर यूजर इस गाने पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लिरिक्स तो कुछ म्यूजिक की तारीफ कर रहे हैं। गाने में शैली रेहल ने बखूबी एक-एक लाइन पर बेहद खास अंदाज में परफॉर्मेंस दी है।

रश्मिका मंदाना रोज छूती हैं अपनी नौकरानी के पैर! एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement