Friday, May 03, 2024
Advertisement

शहनाज गिल की हुई ऐसी हालत, हाथों में बैंडेज, चेहरा ढके अस्पताल से आईं बाहर

शहनाज गिल सोमवार को अचानक बीमार होने के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थीं। मंगलवार देर रात उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। उन्हें अस्पताल से घर जाते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी हैरान-परेशान नजर आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 11, 2023 8:54 IST
Shehnaaz Gill, Shenaaz Gill outside hospital - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अस्पताल के बाहर खड़ी दिखीं शहनाज गिल।

पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आकर धमाल मचाने वाली शहनाज गिल का जलवा अब बॉलीवुड में भी चलने लगा है। अपने चुलबुले अंदाज की वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर सलमान खान की फिल्म में काम करने का उनका सफर इतना आसान नहीं रहा। आज कल एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन्स में बिजी हैं, लेकिन इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अब बीते दिन शहनाज गिल को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

अस्पताल से हुई शहनाज की छुट्टी

एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अस्पताल से बाहर आती नजर आ रही हैं। शहनाज वीडियो में काफी हैरान परेशान लग रही हैं। इतना ही नहीं उनके हाथों में बैंडेज लगे हुए हैं और उन्होंने अपना चेहरा ढक रखा है। वो सीढ़ियों पर खड़ी गाड़ी का इंतजार करती दिख रही हैं। गाड़ी आने के बाद वो गाड़ी में ड्राइविंग सीट के बगल में बैठती हैं और वहां से निकल जाती हैं। वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस थोड़ा परेशान हो रहे हैं। वो जानना चाहते हैं कि क्या शहनाज गिल की तबीयत पूरी तरह से ठीक है या नहीं। 

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थीं शहनाज
वैसे शहनाज गिल ने अस्पताल में भर्ती होने के बाद एक इंस्टाग्राम लाइव किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के साथ अस्पताल में भर्ती होने की वजह साझा की थी।  एक्ट्रेस को अस्पताल में मिलने उनकी फिल्म की डायरेक्टर रिया कपूर भी पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने इस लाइव में बताया था कि उन्हें फूड पॉइजनिंग हुई है। उन्होंने कहा था कि उन्होंने बाहर का एक सैंडविच खा लिया था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल का चक्कर काटना पड़ा। इस लाइव में वो बिस्तर पर लेटी नजर आईं। इस दौरान अनिल कपूर भी उनका मनोबल बढ़ाते नजर आए थे। वो भी लाइव में जुड़े थे और उन्होंने कई कमेंट्स भी किए थे। उन्होंने शहनाज गिल की तुलना मुमताज से की थी। 

इस फिल्म में भी शहनाज गिल आएंगी नजर
बता दें, आखिरी बार एक्ट्रेस शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आईं। एक्ट्रेस के काम की लोगों ने तारीफ की। वहीं वो अपने चैट शो में भी बॉलीवुड सेलेब्स से बात करती नजर आती हैं। वहीं शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी पल-पल की खबरें साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस रिया कपूर की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में शहनाज का काम देखने लायक होने वाला है। इसके अलावा वो दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म Ranna Ch Dhanna में भी लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म एक लव ट्रायंगल होने वाली है। 

ये भी पढ़ें:  अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया आधी रात में सरप्राइज, वीडियो के बैकग्राउंड में दिखा क्यूट मोमेंट

KBC 15 में अमिताभ ने पूछा 3 लाख 20 हजार का टेढ़ा सवाल, लड़खड़ाई कंटेस्टेंट की गाड़ी, झट से किया क्विट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement