Saturday, April 27, 2024
Advertisement

होली के दौरान डॉग्स के साथ हो रहे अत्याचार पर फूटा श्रद्धा कपूर का गुस्सा, दोषियों के खिलाफ कि कार्रवाई की मांग

श्रद्धा कपूर ने होली के नाम पर जानवरों के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें कुछ लोग डॉग्स के साथ होली के नाम पर अत्याचार करते दिखाई दे रहे हैं। अब इसपर एक्ट्रेस का गुस्सा फूटा है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 24, 2024 19:38 IST
Shraddha Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X श्रद्धा कपूर को इस वजह से आया गुस्सा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एनिमल लवर हैं ये तो आप सब जानते हैं। एक्ट्रेस के पास खुद का एक डॉगी है, जिसके साथ वो अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का अपने डॉगी के प्यार साफ दिखाई देता है। ऐसे में अगर कोई जानवरों के साथ बुरा बर्ताव करे ये श्रद्धा कपूर  को ब्लिकुल पसंद नहीं हैं। तभी तो हाल ही में एक्ट्रेस का उन लोगों पर गुस्सा फूटा है, जो होली के नाम पर डॉग्स के साथ अत्याचार करते हैं। ऐसा करने वाले लोगों पर श्रद्धा कपूर इस वक्त काफी भड़की हुई हैं।

जानवरों के साथ हो रहे क्रूरता पर खौला श्रद्धा कपूर का खून

दरअसल, हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कुछ लोग डॉग्स के साथ होली के नाम पर बदतर बर्ताव करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के पहले क्लिप में एक आदमी अपने डॉग को बांधकर उसे जबरदस्ती रंग में घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं वीडियो के दूसरे क्लिप में एक आदमी अपने डाॅर पर जबरदस्ती रंग फेंक रहा है। ये देखते हुए की इससे उस जाॅग को काफी परेशानी हो रही है, तब भी ये इंसान अपने मजे के लिए जानवर को परेशान करता नजर आ रहा है। ये देखकर जिस तरह से मेरा और आपका खून खौल रहा है, उसी तरह से श्रद्धा कपूर भी इन जानवरों के साथ त्योहार के नाम पर हो रहा अत्याचार को देख भड़क गई हैं। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘अगर आप किसी को इस तरह से बर्ताव करते हुए देखते हैं तो प्लीज कोई एक्शन लें।’ इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने गुस्से वाले और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। 

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट

बता दें, श्रद्धा कपूर आखिरी बार फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था। अब एक्ट्रेस 'स्त्री 2' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा भी श्रद्धा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

ये भी पढ़ें:

'जीवन का बहुत बुरा दौर'...एल्विश यादव का जेल से रिहा होने के बाद छलका दर्द

ये तो 'राहा' जैसी दिखती है, आतिफ की बेटी को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement