Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये तो 'राहा' जैसी दिखती है, आतिफ की बेटी को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने बीते दिनों अपनी बेटी हलीमा के पहले बर्थड पर उसकी झलक दिखाई तो फैंस को राहा याद आ गई​। फैंस हलीमा की क्यूटनेस और उनकी आंखें लगभग राहा जैसे देख हैरान हो रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 24, 2024 16:14 IST
Atif aslam Daughter Halima, Raha Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X आतिफ असलम की लाडली को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

मशहूर सिंगर आतिफ असलम की पत्‍नी सारा भरवाना ने 23 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया था,जिसका नाम कपल ने हलीमा रखा है। ऐसे में बीते दिन हलीमा के पहले जन्मदिन पर आतिफ ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार फैंस को दिखाया। आतिफ ने हलीमा की दे तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें से पहली तस्वीर में सिंगर अपनी बेटी को गोद में लिए उसे प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे थे। वहीं दूसरी तस्वीर में हलीमा सोफ़े पर खड़ी दिखाई दे रही थीं। दो चोटीयां बनाए इस तस्वीर में हलीमा बडे़ ही प्यार से कैमरे की तरफ पोज देती हुई नजर आईं। हलीमा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं। वहीं कुछ फैंस हलीमा को देखकर हैरान नजर आ रहे हैं। 

हालिमा को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

दरअसल, हलीमा को देखने के बाद फैंस को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली राहा कपूर की याद आ गई है। हलीमा का चेहरा रणबीर कपूर की लाडली राहा से काफी मिलता है। दोनों के लगभग एक जैसे फीचर्स देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। इंटरनेट पर यूजर्स हलीमा की तस्वीर को देखते ही उनकी तुलना आलिया भट्ट की बेटी राहा से करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'दोनों ट्विंस लग रहे हैं', एक यूजर ने लिखा- 'दोनों बहनें लग रही हैं', वहीं एक ने लिखा है- 'क्या सिर्फ मुझे ही ऐसा लग रहा है कि हलीमा की शक्ल राहा से मिलती है या किसी और को भी ऐसा लग रहा है।' एक और यूजर ने लिखा है, 'ऐसा कैसे हो सकता है, हलीमा राहा की हमशक्ल लग रही हैं।' यूजर्स ही नहीं अगर आप भी हलीमा और राहा को साथ देख लेंगे तो एक बार को कन्फ्यूज हो जाएंगे।

आतिफ असलम के बारे में

बता दें कि आतिफ असलम ने सारा भरवाना से साल 2013 में लाहौर में निकाह किया था। हलीमा के अलावा आतिफ असलम के सारा भरवाना से दो बेटे भी है, जिसका नाम अब्दुल अहाद और आर्यन असलम है। बता दें कि आतिफ असलम के गाने भारत में काफी लोकप्रिय हैं। इस पाकिस्तानी गायक ने 'बस एक पल', 'रेस', 'रेस 2' और 'बदलापुर' समेत कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी है।  

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अभिरा हुई घायल, तस्वीरें शेयर कर बताया हाल

इमरान हाशमी गैंगस्टर बन मचाएंगे तहलका, पवन कल्याण की OG का पहला पोस्टर आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement