Friday, April 26, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी गैंगस्टर बन मचाएंगे तहलका, पवन कल्याण की OG का पहला पोस्टर आया सामने

पवन कल्याण की 'दे कॉल हिम ओजी' से इमरान हाशमी की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म से उनका पहला गैंगस्टर लुक सामने आ गया है। सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म 'ओजी' का ये पोस्टर इमरान हाशमी के 45वां जन्मदिन पर शेयर किया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 24, 2024 13:27 IST
Emraan Hashmi first look as Omi Bhau gangster in Pawan Kalyan OG released- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पवन कल्याण की OG में इमरान हाशमी बने गैंगस्टर

पवन कल्याण की फिल्म OG काफी दिनों से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। 'दे कॉल हिम ओजी' की स्टार कास्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर आए दिन नई अपडेट सामने आती रहती है। साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और इमरान हाशमी बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओजी' में अपने रोल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म से इमरान हाशमी अपने तेलुगु डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस बीच अब निर्देशक सुजीत ने फिल्म 'ओजी' से इमरान हाशमी के 45वां जन्मदिन पर उनका पहला लुक शेयर कर दिया है।

इमरान हाशमी फिल्म ओजी में बने गैंगस्टर

फिल्म 'ओजी' में पवन कल्याण लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म से इमरान हाशमी का पहला लुक शेयर कर दिया गया है। इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर फिल्म मेकर्स ने एक्टर इमरान हाशमी के किरदार के नाम के अलावा उनके लुक का भी खुलासा कर दिया है। पोस्टर में एक्टर का खतरनाक और एक्शन लुक देखने को मिल रहा है। 'टाइगर 3' में विलेन बन अब  'ओजी' में गैंगस्टर बन इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

इमरान हाशमी का OG से फर्स्ट लुक

फिल्म में इमरान ओमी भाऊ नाम के गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे। पोस्टर में उनकी आंखों पर चोट के निशान के अलावा दाढ़ी और लंबे बाल में दिखाई दे रहे हैं। इसमें वह सिगार जलते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी दानय्या ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डेडलीस्ट ओमी भाऊ...@इमरानहाशमी। #OG #TheyCallHimOG आपका धमाक देखने और आपको इस नए लुक में टक्कर देने की कल्पना नहीं की जा सकती।' वहीं पोस्टर में लिखा है,'हैप्पी बर्थडे ओमी भाऊ।'

इमरान हाशमी का वर्कफ्रंट

सीरियल किसर इमरान हाशमी आखिरी बार सारा अली खान के साथ 'ऐ वतन मेरे वतन' और डिज़्नी+हॉटस्टार पर 'शोटाइम' में भी दिखाई दिए थे। इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पवन कल्याण स्टारर 'ओजी' में नजर आएंगे। इस फिल्म से इमरान हाशमी तेलुगु इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement