Monday, May 27, 2024
Advertisement

फंक्शन को बीच में छोड़कर क्यों चले जाते हैं इमरान हाशमी? विलेन बन बॉलीवुड में मचाई धूम

इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। दो दशकों से इमरान हाशमी लगातार अपने दमदार किरादर और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' से विलेन बन एक्टर हिंदी सिनेमा में अपनी अमिट छाप छोड़ी चुके हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 24, 2024 8:16 IST
Emraan Hashmi journey serial kisser to villain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इमरान हाशमी बर्थडे

सीरियल किसर से विलेन बन इमरान हाशमी बॉलीवुड में अपने नए-नए किरदार से धूम मचा रहे हैं। 2000 के दशक की शुरुआत में एक गेम चेंजर के रूप में उभरे एक्टर ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म इंडस्ट्री में इमरान हाशमी 'सीरियल किसर' के नाम से मशहूर हैं। इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं बहुत काम लोग ही जानते हैं कि इमरान हाशमी को अवॉर्ड शो में कोई दिलचस्पी नहीं है और वह इसकी वजह भी बाता चुके हैं। एक्टर फंक्शन में जाने की बजाय अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करना पसंद करते हैं। इमरान हाशमी स्क्रीन पर अपने ग्रे किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। 'टाइगर 3' के बाद से एक्टर लोगों के बीच लाइमलाइट में बने हुए हैं।

बीच फंक्शन से क्यों इमरान हाशमी चले गए

बॉलीवुड हार्टथ्रोब इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहा है। 2012 में हिंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा था कि कैसे वह एक बार एक फंक्शन में शामिल हुए थे, लेकिन 20 मिनट बाद बाहर चले गए। इस पर खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया था कि 'मेरे लिए दर्शकों का प्यार मायने रखता है और मुझे खुशी होती है कि मुझे मेरे फैंस का प्यार मिलता रहता है। इवेंट हर साल होता है उनके लिए जिन्हें इस में जाना पसंद है और जो इस अवॉर्ड के हकदार हैं। मैं जानता हूं कि ऐसे उठना और चले जाना गलत है, लेकिन मैं और नहीं बैठ सकता था। इसलिए किसी भी फंक्शन का इस तरह अपमान करने की बजाय मैं वहां नहीं जाने का फैसला करता हूं।'

इमरान हाशमी ने किया खुलासा

अभिनेता इमरान हाशमी ने ये भी बताया कि 'कुछ स्टार्स को केवल कुछ घंटों की रिहर्सल की जरूरत होती है, लेकिन मेरे बाएं पैर हैं और मुझे ज्यादा प्रैक्टिस की जरूरत होती है। वहीं मुझे लगता है कि चाहे कोई भी फंक्शन हो, मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता जिस पर मुझे विश्वास न हो। मैं किसी इवेंट में जाकर बिना मन के नहीं बैठ सकता हूं।' बता दें कि बड़े पर्दे पर अपनी बोल्ड कैरेक्टर्स के लिए मशहूर बॉली इमरान हाशमी असल जिंदगी में सादगी में विश्वास रखते हैं।

इमरान हाशमी की हिट फिल्में

सीरियल किसर इमरान हाशमी दो दशक से ज्यादा समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उनकी हिट फिल्मों 'गैंगस्टर', 'मर्डर', 'जन्नत', 'द डर्टी पिक्चर', 'शंघाई' और 'राज 3' शामिल हैं। उन्हें हाल ही में 'ऐ वतन मेरे वतन' और डिज़्नी+हॉटस्टार पर 'शोटाइम' में भी देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement