Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अभिरा हुई घायल, तस्वीरें शेयर कर बताया हाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा होली ट्रैक की शूटिंग के दौरान घायल हो गई। टीवी एक्ट्रेस ने खुद वीडियो और फोटो शेयर कर हेल्थ अपडेट दी है। वहीं रोहित पुरोहित उर्फ अरमान उन्हें सभांलते हुए दिख रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 24, 2024 15:03 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Samridhii Shukla injures herself- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिरा हुई घायल

समृद्धि शुक्ला राजन शाही शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा के किरदार को खूबसूरती से निभा रही हैं। आखिरकार होली ट्रैक के एपिसोड में रोहित पुरोहित, अरमान के रूप में अपनी एंट्री करेंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकारों ने हाल ही में होली ट्रैक की शूटिंग की जहां उन्होंने खूब मस्ती भी की है। सेट पर ऋषभ जयसवाल और मंथन सेतिया के अलावा पूरी स्टार कास्ट होली का शूट करते नजर आए। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं। इस बीच समृद्धि शुक्ला ने होली शूट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिरते हुए नजर आ रही है।

समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा हुई घायल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होली सीक्वेंस के दौरान पूरी कास्ट और क्रू ने खूब मस्ती की। हालांकि, जैसा कि कहा जाता है कि नो पेन नो गेन वहीं अभिरा के साथ हुआ है। समृद्धि ने होली शूट के दौरान खुद को घायल कर लिया और दूसरी ओर शो के नए अरमान शूटिंग के दौरान उन्हें सभांलते हुए दिखाई दिए हैं। समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा ने हाल ही में अपनी हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है कि चोट लगने के बाद वह किस तरह अपना ख्याल रख रही हैं।

YRKKH Samridhii Shukla injures herself

Image Source : INSTAGRAM
ये रिश्ता क्या कहलाता है की समृद्धि शुक्ला हुई घायल

समृद्धि शुक्ला हेल्थ अपडेट

रोहित पुरोहित के साथ होली सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान समृद्धि शुक्ला घायल हो गईं, जिसके बाद की तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। दरअसल हुआ यूं कि समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित एक होली सीक्वेंस शूट करे रहे थे जहां उन्हें खुशी के साथ कई बार ट्रैम्पोलिन पर कूदना पड़ रहा था। वहीं एकदम से समृद्धि का गिर जाती  और उनका पैर मुड़ जाता है। रोहित, समृद्धि को पकड़ाने की कोशिश करते दिखाई देता है और उससे पूछाते हैं कि क्या तूम ठीक हो। टीवी एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें अभी भी पेन हो रहा है। पर वह ध्यान रख रही हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement