Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नए अरमान संग रोमांटिक हुई अभिरा, फोटोशूट में दिखी परफेक्ट केमिस्ट्री

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित की पहली मॉक शूट तस्वीरें सामने आई हैं। अपकमिंग एपिसोड के टेलीकास्ट होने से पहले ही नए अरमान-अभिरा की ये रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 22, 2024 10:57 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Rohit Purohit and Samridhii Shukla romantic photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को मेकर्स ने बाहर कर दिया है। अब नए अरमान पोद्दार बनकर रोहित पुरोहित आए हैं। वहीं इस खबर के बाद डाउट था कि क्या समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित साथ में कैसे दिखेंगे। वहीं अब नए अरमान संग अभिरा का रोमांटिक फोटोशूट सामने आया है, जिसमें दोनों की परफेक्ट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। वहीं सोशल मीडिया पर अरमान-अभिरा का मॉक शूट देख लग रहा है कि ये ऑन स्क्रीन कपल भी अक्षरा-अभिमन्यु की तरह सबके फेवरेट होने वाले हैं।

समृद्धि शुक्ला-रोहित पुरोहित की केमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए अरमान और अभिरा के मॉक शूट के विजुअल्स शेयर किए हैं। जैसे की हम देख सकते हैं कि समृद्धि शुक्ला येलो कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रोहित पुरोहित भी मैचिंग कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शक इस बात से हैरान है कि अपकमिंग एपिसोड के टेलीकास्ट होने से पहले ही दोनों की स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

समृद्धि शुक्ला की अभिरा से चमकी किस्मत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों समृद्धि शुक्ला, अभीरा का रोल प्ले कर रही हैं। शो में कावेरी पोद्दार के रूप में अनीता राज, श्रुति उल्फत और सचिन त्यागी के अलावा नई रूही के रूप में गर्विता संधवानी अब लीड प्ले करते दिखाई देने वाली हैं। दर्शक दोनों नए कपल को एक-साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

नए अरमान-रूही की एंट्री

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस समय काफी चर्चा में है। शो में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे जो अरमान और रूही की भूमिका निभा रहे थे। उन्हें निर्माता राजन शाही शो से बाहर कर दिया। इस वजह से ये शो खूब चर्चा में बना हुआ है। सेट पर शहजादा के अनप्रोफेशनल व्यवहार की चर्चा हो रही है। अब जल्द ही शो में नए अरमान और रूही की एंट्री होने वाली है। इन सबके बीच पोद्दार हाउस में हाईवोल्टेज ड्रामा होने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement