Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

शिवांगी जोशी परिवार संग पहुंचीं जगन्नाथ पुरी, टीवी की संस्कारी बहू ने फिर जीता दिल

शिवांगी जोशी को हाल ही में 'बरसात-मौसम प्यार का' में देखा गया था। टीवी की संस्कारी बहू नायरा अपने परिवार के साथ जगन्नाथ मंदिर पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 21, 2024 11:26 IST
yeh rishta kya kehlata hai fame Shivangi Joshi seeks blessings at Jagannath- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिवांगी जोशी पहुंचीं जगन्नाथ पुरी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी उर्फ नायरा तो आपको याद ही होगी। टीवी की संस्कारी बहू में गिनी जाने वाली शिवांगी जोशी हमेशा अपने लुक्स और पोस्ट को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं। शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। टीवी एक्ट्रेस को हाल ही में 'बरसात-मौसम प्यार का' में देखा गया था, जिसके बाद वह टेलीविजन स्क्रीन से दूर हो गई हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और हाल ही में अपने परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर गई थीं। शिवांगी ने अपने परिवार के साथ जगन्नाथ मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

शिवांगी जोशी ने किए जगन्नाथ मंदिर के दर्शन

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीली और लाल बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से पूरा किया है। वहीं एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ कुछ खूबसूरत पल तस्वीरों में कैद किए हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में शिवांगी ने लिखा, 'जय जगन्नाथ।'

नायरा ने फिर जीता दिल

शिवांगी जोशी ने जैसी ही जगन्नाथ पुरी की तस्वीरें अपलोड की तो प्रशंसकों ने तुरंत अपना प्यार एक्ट्रेस पर लुटाना शुरू कर दिया। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस में अपने छोटे भाई-बहन के साथ मस्ती करती नजर आईं। तीनों ने साथ में पोज भी दिया, जिसमें उनकी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। शिवांगी जोशी ने जगन्नाथ पुरी के दर्शन के दौरान लाल-पीली बोमाकाई सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लगा रही हैं।

शिवांगी जोशी का वर्कफ्रंट

राजन शाही की सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का लीड रोल करने के बाद शिवांगी जोशी को खूब नेम फेम मिला है। वह छह साल तक इस शो से जुड़ी रहीं और अपने शानदार काम से दर्शकों के दिल में अलग जगह बना ली। शो में शिवांगी की जोड़ी मोहसिन खान के साथ बनी थी। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें:

Ae Watan Mere Watan Review: सारा अली नहीं इमरान हाशमी का चला जादू, फिल्म देखने से पहले पढ़े 'ऐ वतन मेरे वतन' का रिव्यू

देसी गर्ल की बेटी भी है उनके जैसी, क्यूट वीडियो में दिखा मालती मैरी जोनास के संस्कार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement