Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु के बेटी-दामाद का चला जादू, अभिरा-अरमान ने खोली चारू की पोल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा-अरमान एक-दूसरे के करीब आते दिख रहे हैं। वहीं अब अक्षरा-अभिमन्यु के बाद उनकी बेटी और दामाद का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अभिरा अपनी ननद चारू की पोल खोलने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 18, 2024 12:16 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 march 2024 - India TV Hindi
Image Source : X 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपकमिंग ट्विस्ट

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। दर्शकों को अभिरा-अरमान और रूही का लव ट्रायंगल बहुत पसंद आ रहा है। हालिया कोर्टरूम ड्रामा को भी दर्शकों ने खूब सराहा है। आभीरा की मदद से दादी सा के केस जीतने के साथ कोर्टरूम ड्रामा आखिरकार खत्म हो गया है। हालांकि पोद्दार परिवार के बाकी लोग अभीरा से खुश हैं, लेकिन दादी सा ने अभी भी उसे माफ नहीं किया है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अक्षरा-अभिमन्यु के बाद उनके बेटी-दामाद लोगों के बीच छाए हुए हैं।

अक्षरा-अभिमन्यु के बेटी-दामाद का जादू

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप अभिरा और अरमान के बीच बेहद रोमांटिक सीन्स देख सकते हैं। वहीं लोगों ने जहां अक्षरा-अभिमन्यु का अबिरा नाम रखा ता तो वहीं अब दर्शकों ने अरमान-अभिरा का नाम अभिमान रखा है। लोगों को अक्षरा-अभिमन्यु की तरह अब अभिरा-अरमान की लव स्टोरी पसंद आ रही है। अपकमिंग एपिसोड में अभिरा और रूही का आमना सामना होता है। वहीं रूही उसकी देखभाल करने की कोशिश करती है।

अभिरा-अरमान का प्यार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में रूही एक बार फिर अभिरा से पूछती है कि वह उससे इतनी नफरत क्यों करती है। अभिरा कहती है कि उसने सोचा था कि अगर कोई और नहीं तो कम से कम रूही उसे समझेगी, लेकिन वो गलत थी। अभिरा अपनी नाराजगी व्यक्त करती है और सीधे रूही से कहती है कि उसने अपनी बातों से उसे बहुत आहत किया है। अरमान-अभिरा के कमरे में आता है और उसका सारा सामान पैक करेंगा। जब अभिरा पूछेगी कि क्या कर रहा है तो अरमान कहेगा कि वह उसे अपने कमरे में ले जाने आया है। अभिरा जाने से इंकार कर देगी और कहते दिखेगी कि वह उसके कमरे में नहीं जाना चाहती क्योंकि अगर दोबारा कुछ भी गलत हुआ तो वह बिना कुछ सोचे-समझे उसे दोषी ठहरा देगा। इस बात पर वो उसे गले लगा लेता है।

चारू की खोली पोल 

सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि चारू को पता चल जाता है कि जमीन के पेपर्स चारू ने देव सर को दिए थे, लेकिन वह चारू का सच किसी को नहीं बताती है। हालांकि, अरमान को सच पता चल जाता है और अरमान-अभिरा को गले लगा लेता है। वह अभिरा से माफी मांगता है और बोलता है, 'तुम अभी भी मेरे परिवार के बारे में सोच रही हो। ये सब सुनने के बाद अभिरा भी अरमान को माफ कर देती है।

ये भी पढ़ें:

Veer Zaara के इस हिट सॉन्ग पर थिरकते दिखे शाहरुख खान-प्रीति जिंटा, थ्रोबैक वीडियो वायरल

रत्ना पाठक को इस टीवी शो से मिली पहचान, इन बेहतरीन किरदारों से जमाई धाक

करण जौहर के डिजाइनर कपड़ों का कलेक्शन देख फराह हुईं शॉक्ड, लग्जरी बेडरूम की दिखी झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement