Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Veer Zaara के इस हिट सॉन्ग पर थिरकते दिखे शाहरुख खान-प्रीति जिंटा, थ्रोबैक वीडियो वायरल

2004 में रिलीज हुई 'वीर जारा' के 'तेरे लिए हम हैं जिए...' पर डांस करते हुए शाहरुख खान और प्रीति जिंटा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को डांस रिहर्सल करते देखा जा सकता है। किंग खान और प्रीति जिंटा की ये क्यूट रील लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 18, 2024 10:18 IST
Shah Rukh Khan And Preity Zintas Tere Liye dance Rehearsal Video From Veer Zaara Viral- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान-प्रीति जिंटा का थ्रोबैक डांस वीडियो

यश चोपड़ा की 'वीर जारा' उन सुपरहिट प्रेम कहानियों में से एक है, जिनकी स्टोरी आज भी लोगों की आंखों को नम कर देती है। फिल्म में शाहरुख खान ने भारतीय वायु सेना के पायलट वीर प्रताप सिंह और पाकिस्तानी लड़की जारा हयात खान का रोल प्रीति जिंटा ने निभाया था। 'वीर जारा' को करीब 20 साल होने को हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान-प्रीति जिंटा का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को डांस रिहर्सल करते देखा जा सकता है। इस वीडियो में दोनों का लुक भी काफी अलग दिख रहा है।

शाहरुख खान-प्रीति जिंटा का डांस

सुपर हिट फिल्म 'वीर जारा' की कहानी भारत-पाकिस्तान के लवर पर बेस्ड है। 2004 की इस फिल्म में न केवल एक प्रेम कहानी बल्कि बहुत कुछ खास दिखाया गया था। शाहरुख खान-प्रीति जिंटा की इस फिल्म ने बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों के कैनवास को पूरी तरह से बदल दिया था। इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा रानी मुखर्जी नजर आई थीं। वहीं दिवंगत मदन मोहन की धुनों ने अपने संगीत से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें शाहरुख और प्रीति के डांस  रिहर्सल के दिनों का एक खुशनुमा वीडियो सामने आया है। दोनों को फिल्म के हिट गाने 'तेरे लिए' पर थिरकते दिकाई दे रहे हैं।

वीर जारा का रहा जलवा

फिल्म 'वीर जारा' में दिव्या दत्ता, मनोज बाजपेयी, अखिलेंद्र मिश्रा, अनुपम खेर और जोहरा सहगल ने भी ने भी अपने किरदारों से लोगों का दिल जीत लिया। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई दिए थे। 'वीर जारा' को आज भी मोस्ट रोमांटिक फिल्म की लिस्ट में गिना जाता है। बता दें कि 2005 में सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है।

वीर-जारा की खास बातें

फिल्म 'वीर-जारा' में लगभग 50 साल पुरानी धुनों को इस्तेमाल किया गया था। फिल्म 'वीर-जारा' का क्लाइमैक्स, शूट से एक रात पहले लिखा गया था। वहीं, रानी मुखर्जी ने फिल्म में छोटा सा रोल किया था, लेकिन फिर भी अपनी अदाकारी और किरदार से एक्ट्रेस ने हर किसी के दिल में अलग जगह बना ली।

ये भी पढ़ें:

रत्ना पाठक को इस टीवी शो से मिली पहचान, इन बेहतरीन किरदारों से जमाई धाक

करण जौहर के डिजाइनर कपड़ों का कलेक्शन देख फराह हुईं शॉक्ड, लग्जरी बेडरूम की दिखी झलक

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' को वीकेंड का मिला फायदा, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement