Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करण जौहर के डिजाइनर कपड़ों का कलेक्शन देख फराह हुईं शॉक्ड, लग्जरी बेडरूम की दिखी झलक

फराह खान ने करण जौहर के डिजाइनर कपड़ों और लग्जरी बेडरूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म मेकर्स के आलीशान घर का नजारा दिखा रहा है। इस दौरान फराह उनका बेडरूम और वॉर्डरोब देख हैरान हो गई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 18, 2024 8:13 IST
farah khan shocked to see karan johar luxurious bedroom and wardrobe- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर और फराह खान

फराह खान और करण जौहर की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। दोनों की बॉन्ज और हंसी-मजाक अक्सर सुर्खियां बटोरती है। वहीं फिल्म मेकर्स करण जौहर और डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने एक साथ काम भी किया है। फराह खान ने करण जौहर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके आलीशान बेडरूम और वॉर्डरोब की झलक दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

करण जौहर का लग्जरी बेडरूम

करण जौहर के लग्जरी बेडरूम और डिजाइनर कपड़ों का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। फराह खान ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया लोग फिल्म मेकर के घर के इंटीरियर की तारीफ करने लगे। बता दें कि फिल्म मेकर्स करण जौहर अपने मुंबई में डुप्लेक्स अपार्टमेंट में अपनी मां और दोनों बच्चों के साथ रहते हैं। घर में हर चीज अपनी परफेक्ट जगह पर दिखाई दे रही है। उनका घर भी किसी फिल्म के घर की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रहा है।

करण जौहर के डिजाइनर कपड़ों का कलेक्शन

फराह ने करण जौहर के नए डिजाइनर कपड़ों का वीडियो शेयर किया है, जिस में ज्यादातर चमकदार जैकेट और शर्ट दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो में फराह कहती है सुनाई देती हैं कि ये सब देखने के बाद मैं बहुत गरीब महसूस कर रही हूं। वीडियो में फराह को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'हम करण जौहर की नए कमरे में जा रहे हैं!' वहीं करण उन्हें अपने घर का टूर करा रहे हैं। दूसरी तरफ जैसे दोनों एक बड़े कमरे में एंट्री करते हैं। करण ने कहते हैं, 'सबसे पहले ये देखो मेरा बेडरूम और ये रहा मेरे कपड़ों का कलेक्शन।'

हिट फिल्म के लिए मशहूर करण जौहर

करण जौहर बॉलीवुड के सबसे फेमस फिल्म मेकर्स में से एक हैं। करण की फिल्मों की गिनती बेहतरीन फिल्म में होती है। करण जौहर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बात करते हैं। करण जौहर को आखिरी बार मोस्ट पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 8' होस्ट करते देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' को वीकेंड का मिला फायदा, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा ही नहीं, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी रील से बने रियल लाइफ कपल

Murder Mubarak से पहले मर्डर मिस्ट्री पर बन चुकी हैं ये फिल्में-सीरीज, देख घूम जाएगा दिमाग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement