Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' को वीकेंड का मिला फायदा, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का हर बढ़ते दिन के साथ इसकी कमाई में भी बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है। फिल्म 'योद्धा' ने वीकेंड में शानदार कलेक्शन कर धूम मचा दी है। अब तीसरे दिन का भी कलेक्शन समाने आ चुका है। बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में 'योद्धा' ने अच्छा बिजनेस किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 18, 2024 6:56 IST
Yodha Box Office Day 3 sidharth malhotra film got the benefit of weekend- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM योद्धा का तीसरे दिन कलेक्शन

फिल्म 'योद्धा' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट चर्चा में बनी हुई है। 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है। 'योद्धा' में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी लीड रोल में हैं। हालांकि, फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था। वहीं हर बढ़ते दिन के साथ इसकी कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। अब इसके तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

फिल्म 'योद्धा' तीसरे दिन का कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' को वीकेंड का जबरदस्त फायदा मिला है। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म की कमाई में तीसरे दिन उछाल देखने को मिला है। Sacnilk के अनुसार, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 4.25 करोड़ रूपये की कमाई की है। दूसरे दिन 'योद्धा' ने 5.75 करोड़ रूपये की कमाई की है। ऐसे में ये फिल्म वीकेंड में और बेहतर कमाई कते हुए तीसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ रूपये कमा लिए। तीन दिनों में 'योद्धा' ने 16. 5 से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म 'योद्धा' की स्टार कास्ट

फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी लीड रोल में दिखे। इस फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिला है। योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल के एक बचाव अभियान पर बेस्ड इस फिल्म में बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिला है। बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' के साथ-साथ 15 मार्च को सिनेमाघरों में अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' भी रिलीज हुई।

फिल्म 'योद्धा' के बारे में

फिल्म 'योद्धा' का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को सागर अम्ब्रे ने लिखा है और उन्होंने ही पुष्कर ओझा के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। बता दें कि साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'थैंक गॉड' के डेढ़ साल बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' से बड़े पर्दे पर वापसी की है।

ये भी पढ़ें:

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा ही नहीं, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी रील से बने रियल लाइफ कपल

Murder Mubarak से पहले मर्डर मिस्ट्री पर बन चुकी हैं ये फिल्में-सीरीज, देख घूम जाएगा दिमाग

GHKKPM में सवी-ईशाना का किचन रोमांस देख भड़की रीवा, शो में होगा बड़ा धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement