Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा ही नहीं, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी रील से बने रियल लाइफ कपल

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा के अलावा बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जो रील से रियल लाइफ कपल बन चुके हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का नाम शामिल है। यहां देखें पूरी लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 18, 2024 6:11 IST
these Onscreen to Offscreen Couple- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड के ये स्टार्स रील से बने रियल लाइफ कपल

बॉलीवुड स्टार्स कपल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं होती है। फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे कपल हैं शूटिंग सेट पर प्यार हो जाता है या तो शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं। वही कई ऐसे ऑनस्क्रीन हिट कपल्स है जो ऑफस्क्रीन आज लाइफ पार्टनर हैं। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर तक, इसका परफेक्ट उदाहरण हैं। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने इसी साल 15 मार्च को शादी की। दोनों भी बाकी कपल की तरह ऑनस्क्रीन भी साथ नजर आ चुके हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

बॉलीवुड का पावर कपल हमेशा फैंस के बीच अपनी रोमांटिक फोटोज और विडियोज की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं। संजय लीला भंसाली की 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' की शूटिंग के दौरान दोनों डेटिंग करना शुरू किया था। वहीं इस फिल्म में भी  उनकी केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई। इस फिल्म के बाद दोनों ने बाजीराव मस्तानी (2015) और पद्मावत (2018) में भी एक-दूसरे के साथ अभिनय किया। दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 को शादी कर ली।

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर की फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान से  मुलाकात हुई और उन्हें प्यार हो गया। बता दें की, पटौदी के नवाब ने अपने बांह पर उनका नाम भी लिखवाया था। बॉलीवुड कपल ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गया। 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की बहु हैं। एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया और इसलिए यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि उन्हें भी प्यार हो गया। नवंबर 2011 को पूरे रीति रिवाजों से कपल ने शादी कर ली।

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की पहली मुलाकात एक टेस्ट शूट के दौरान हुई थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' (2003) की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू कर दी। तब से कई फिल्मों में एक साथ काम किया। बॉलीवुड के cute कपल ने 3 फरवरी, 2012 को सात फेरे लिए। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली मुलाकात बेहद खास थी। दोनों फिल्म 'ब्लैक' की शूटिंग के दौरान मिले थे। वहीं अब दोनों बेटी राहा के पेरेंट्स हैं।

ये भी पढ़ें:

Murder Mubarak से पहले मर्डर मिस्ट्री पर बन चुकी हैं ये फिल्में-सीरीज, देख घूम जाएगा दिमाग

GHKKPM में सवी-ईशाना का किचन रोमांस देख भड़की रीवा, शो में होगा बड़ा धमाका

Shehnaaz gill ने पहनी इतनी अनोखी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल, फैंस बोले- 'ई का बवाल है बे'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement