Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'जीवन का बहुत बुरा दौर'...एल्विश यादव का जेल से रिहा होने के बाद छलका दर्द

कोबरा कांड में नाम आने के बाद बीते दिनों एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि 22 मार्च को एल्विश को जमानत मिल गई और वो अपने घर पहुंच गए हैं। इसी बीच हाल ही में एल्विश ने अपना पहला ब्लॉग सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने इस समय को जिंदगी का सबसे बुरा दौर बताया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 24, 2024 19:05 IST
Elvish Yadav- India TV Hindi
Image Source : X एल्विश यादव का छलका दर्द

बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को कोबरा कांड में नाम आने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद 5 दिन वो जेल में रहे। हालांकि शुक्रवार, 22 मार्च को एल्विश को जमानत मिल गई है, जिसके बाद एक्टर दोबार अपने काम पर लौट आए हैं। हाल ही में एल्विश ने जेल से रिहा होने के बाद सोशल मीडिया पर अपना पहला ब्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना दर्द बया किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने परिवार की भी एक झलक फैंस को दिखाई है।

जीवन के बहुत बुरे दौर से गुज़रे एल्विश

एल्विश यादव ने लगभग 14 मिनट का ब्लॉग वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के बारे में बात की है साथ ही उन्होंने जेल में बिताए वक्त के बारे में भी बात की है। एल्विश ने बताया है कि 'ये एक सप्ताह उनके जीवन का बहुत बुरा दौर था। वो कहते हैं कि उस समय के बारे में क्या बात करूं जब मैं जेल में था। जिन लोगों ने मेरा साथ दिया, उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया, मेरे बारे में बुरा-भला कहा, उन सभी को धन्यवाद। मैं केवल सभी को धन्यवाद दे सकता हूं। मैं अपने काम पर वापस आ गया हूं।'

एल्विश ने जेल में बिताए समय के बारे में बात की

 जेल में बिताए अपने समय के बारे में बात करते हुए एल्विश ने इसे 'जीवन का हिस्सा' बताया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है और जो भी होगा सही होगा। उन्होंने कहा, 'ना हम कुछ गलत कहते हैं, ना कुछ गलत करते हैं।' जीवन के इस दौर के बारे में बात करते हुए एल्विश ने कहा, 'मैं भी इसका सामना करूंगा। भगवान न करे कि किसी को भी ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़े जिस तरह मुझे करना पड़ा। लेकिन यह ठीक है, जीवन का हिस्सा है। मैं इससे भी निपट लूंगा।' इसी के साथ एल्विश यादव ने अपने फैंस के साथ अपना होली प्लान भी शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि वह सूरत में होली का जश्न मनाएंगे और 25 मार्च को इंस्टाग्राम पर फैंस से बात करने के लिए लाइव भी आएंगे।

ये भी पढ़ें:

ये तो 'राहा' जैसी दिखती है, आतिफ की बेटी को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अभिरा हुई घायल, तस्वीरें शेयर कर बताया हाल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement