Monday, May 06, 2024
Advertisement

वरुण धवन की दीवानी थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, पहाड़ों पर किया प्रपोज, फिर भी एक्टर ने दिखाया था ठेंगा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज 37 साल के हो गए हैं। जल्द ही पापा बनने जा रहे एक्टर से जुड़ा एक किस्सा जानकर आप जरूर हैरान होंगे। दरअसल एक्टर की एक बॉलीवुड हसीना दीवानी थी, जिसने उन्हें प्रपोज भी किया, लेकिन एक्टर ने उन्हें साफ इंकार कर दिया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 24, 2024 6:00 IST
varun dhawan and Shraddha kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और श्रद्धा कपूर।

वरुण धवन अपने गुड लुक्स के लिए जाने जाते हैं। एक्टर के लाखों चाहने वाले हैं। आज एक्टर अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा हम आपके लिए लाए हैं। एक्टर को एक बॉलीवुड हीरोइन हद से ज्यादा पसंद करती थीं और उन्होंने एक्टर से अपने प्यार का इजहार भी किया था, लेकिन एक्टर ने उनके प्रपोजल को साफ इंकार कर दिया था। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर ही हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने ये किस्सा खुद साझा किया, वो भी एक टीवी रियलिटी शो में, जहां दोनों एक साथ अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। 

श्रद्धा कपूर का बचपन में आया था वरुण पर दिल

श्रद्धा कपूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूबसूरती के साथ ही एक्टिंग के लिए लोग काफी पसंद करते हैं। अब आपको बताते हैं कि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के बीच ये प्यार और इंकार का खेल कब हुआ। दरअसल, ये कहानी दोनों के बचपन की है। दोनों साथ में ही पढ़ते थे और फिल्मों की शूटिंग के चलते कई बार अपने पेरेंट के साथ ही जाते थे। ऐसा ही था जब दोनों एक साथ गए हुए थे। श्रद्धा, वरुण को पसंद करती थीं और वो उन्हें ये बताना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने मन बना लिया और वरुण को पहाड़ों पर लेकर गईं, लेकिन नर्वस हो गईं और आई लव यू को उल्टा कह दिया। एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैंने वरुण से कहा कि मैं कुछ कहूंगी, लेकिन मैं नर्वस होकर उल्टा कह दी। मैंने यू लव आई कहा। मुझे लगा वो मुझे इसका जवाब देंगे।' एक्ट्रेस तीन मैजिकल वर्ड्स सुनने के लिए तैयार थीं, लेकिन वरुण ने उन्हें न कह दिया, वो भी सीधे और सपाट तरीके से। 

varun dhawan and Shraddha kapoor

Image Source : INSTAGRAM
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर।

वरुण को लगा श्रद्धा कर रही हैं प्रैंक

इस बात को जब श्रद्धा ने सबके सामने कहा तो वरुण धवन ने कहा कि उन्हें लगा था कि श्रद्धा उनके साथ प्रैंक कर रही हैं। इसलिए ही उन्होंने मना कर दिया था। इसके आगे ही वरुण ने ये भी कहा था कि उन्हें भी उस दौरान श्रद्धा पर क्रश हुआ करता था। बता दें, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ क्लासमेट रहे हैं। श्रद्धा को टाइगर श्रॉफ भी काफी पसंद किया करते थे। वैसे ये तीनों ही उस दौरान छोटे थे, इसलिए कोई बात नहीं बनी। 

इन फिल्मों में साथ में किया काम

बता दें, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों एक साथ 'एबीसीडी 2', 'नवाबजादे' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement