shreya ghoshal: अचानक कंसर्ट के बाद श्रेया घोषाल की चली गई थी आवाज, सिंगर ने किया इमोशनल पोस्ट

Shreya ghoshal: अचानक कंसर्ट के बाद श्रेया घोषाल की आवाज चली गई थी। सिंगर ने किया इमोशनल पोस्ट कर लिखा- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी खो दी थी। लेकिन मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 21, 2022 17:00 IST
Shreya Ghoshal post- India TV Hindi
Image Source : SHREYA GHOSHAL POST Shreya Ghoshal

Shreya Ghoshal​: सिंगर श्रेया घोषाल के साथ ट्रैजिडी हो गई है। उन्होंने बताया कि एक कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद की वजह से वो अब ठीक हैं। इलाज के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया। श्रेया घोषाल का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं। बता दें 23 घंटे पहले श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया में एक ऐसी बात शेयर की है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं। कॉन्सर्ट में बिजी चल रहीं श्रेया घोषाल ने बताया कि कॉन्सर्ट के बाद उनकी आवाज पूरी तरह से चली गई थी।

Shreya Ghoshal post

Image Source : SHREYA GHOSHAL POST
Shreya Ghoshal post

Drishyam 2 Collection Day 3: 'दृश्यम 2' ने तीसरे दिन की शानदार कमाई, हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा पार

श्रेया घोषाल के साथ हुआ ये हादसा

श्रेया घोषाल ने इंस्टा स्टोरी पर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी आवाज चली गई थी। लेकिन डॉक्टर की मदद की वजह से वो अब ठीक हैं। इलाज के बाद श्रेया घोषाल ने एक और कॉन्सर्ट को अटेंड किया। इंस्टा पोस्ट में श्रेया घोषाल लिखती हैं- आज मैं बहुत इमोशनल हूं। मैं अपने बैंड, फैम,और अपनी A टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है। श्रेया ने लिखा- पिछली रात को ऑरलैंडो में नाइट कंसर्ट के बाद मैंने अपनी आवाज पूरी तरह खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी। इसके बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के कंसर्ट में गा पाई। थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए। 

Shreya Ghoshal post

Image Source : SHREYA GHOSHAL POST
Shreya Ghoshal post

मशहूर एक्ट्रेस ने जिंदगी से तंग आकर लिखी ऐसी पोस्ट, घबराये फैंस ने कहा, ‘plz कुछ गलत मत करना’

फैंस हुए इमोशनल

श्रेया घोषाल का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं। श्रेया के लिए यूजर्स दुआ मांग रहे हैं। फैंस अपनी फेवरेट सिंगर को ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं। उन्हें बहादुर बता रहे हैं। अभी श्रेया घोषाल बिल्कुल ठीक हैं। लेकिन किसी भी सिंगर के लिए आवाज का चला जाना भयानक सपने से कम नहीं होता। कुछ घंटों के लिए ही सही मगर श्रेया घोषाल ने इस खौफ का सामना किया है।

मधुर आवाज के करोड़ों दीवाने

श्रेया घोषाल म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं। वे हाईएस्ट पेड प्लेबैक सिंगर्स में शुमार हैं। श्रेया 4 नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हैं। महज 4 साल की उम्र में श्रेया ने गाना शुरू कर दिया था। श्रेया ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो सारेगामापा में भी पार्टिसिपेट किया था और इसे जीता भी थीं। श्रेया हिंदी ही नहीं कई भाषाओं में गाती हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में श्रेया का योगदान अहम है। उनकी मधुर आवाज के करोड़ों दीवाने हैं।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन